गो गोवा गोन के सीक्वल पर लगी मुहर क्या सैफ फिर से आएंगे अपने उसी किरदार में

0
117

बॉलीवुड में फिल्मों की सक्सेस को देखते हुए दर्शक बेसब्री से फिल्म के सीक्वल के आने का इंतजार करने लगते है ऐसे में यदि आप भी फिल्म गो गोवा गोन के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे तो आप के लिए एक खुशखबरी है वो ये कि अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट जल्दी ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाला है।

बता दें फिल्म का पहला पार्ट 2013 में रिलीज किया गया था जिसमें सैफ अली खान को  बॉरिस के किरदार में देखा गया था अब सैफ अली खान की जानकारी के मुताबिक इसके दूसरे भाग में फिल्म की कहानी के साथ ही सैफ के किरदार में भी कुछ बदलाव किये गये है।हालांकि इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है लेकिन इस खबर से लगता है कि फिल्म में कुछ नया सुने को मिलेगा।

फिल्म की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है जिन्होनें ट्वीटर के द्वारा कहा ‘इट्स ऑफिशियल… सैफ अली खान, कुनाल खेमू और वीर दास 2013 में बनी जो कि कॉमेडी #गो गोवा गॉन के सीक्वल में एक बार फिर साथ में आ रहे हैं। बता दें इस फिल्म के निर्दशन की जिम्मेदारी डायरेक्टर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके को सौपी गई है।

सैफ ने फिल्म में खुद अपने लुक की जानकारी दी सैफ ने कहा ‘हम फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। फिल्म के सीक्वल में मैं बॉरिस के ही किरदार में नजर आऊंगा जोकि मैं पहले भी था। लेकिन इस बार मैं एक अलग मिशन पर रहूंगा।जिससे ये तो पता चलता है कि सैफ इस बार फिल्म में किसी अलग मिशन पर जाने वाले है।इसके अलावा सैफ कहते है

सैफ ने फिल्म के डाइरेक्टर के लिए कहा ‘राज और डीके का सेंस ऑफ ह्यूमर लाजवाब है। फिल्म के पहले पार्ट की तरह ही दूसरा पार्ट भी मस्तीभरा होगा और यही बात मुझे इस फिल्म की तरफ खींच लाई।उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म का ये पार्ट भी पहले के जीतना ही पसंद आएगा।फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरु की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here