बेटे इब्राहिम को लेकर सैफ ने कही ये बात,बताया कब तक आएँगे फिल्मो में

0
241

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स ने अपने कदम रखने शुरू कर दिए है और फिल्मो में आने से पहले ही लोगो ने इन्हे पसंद करना शुरू कर दिया हैं लोग इनके अभी से ही चाहने लगे हैं। इनमे से बड़ा नाम है जाह्नवी कपूर ,सारा अली खान और अनन्या पांडे।

तीनो ही अभिनेत्रियां बड़े बैनर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वैसे इसमें सबसे खास बात ये हैं कि बड़े बैनर से मतलब हैं धर्मा प्रोडक्शन क्यूंकि तीनो ही करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। खासतौर से अगर बात की जाये जहान्वी और अन्नया की क्यूंकि सारा अपनी आने वाली फिल्म सिम्बा में से पहले केदारनाथ की शूटिंग पर कर चुकी हैं हालांकि ये फिल्म अभी तक रिलीज़ नहीं हुई हैं।

बहरहाल हम बात कर रहे स्टार किड्स की तो ऐसे में सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम कोकैसे भूला जा सकता हैं। हाल ही में सैफ अली खान से इब्राहिम के बॉलीवुड में करियर बनाने को लेकर सवाल पूछा गया था उसमे सैफ ने कहा कि ये इब्राहिम का कॉल होगा कि वो क्या करना चाहता हैं अभी वो सिर्फ 17 साल का है और स्कूल कर रहा हैं सैफ ने ने कहा कि मुझे लगता है कि उसे पहले अपनी स्टडी पर ध्यान देना चाहिए इसके बाद ही वो बॉलीवुड में आ सकता हैं। पढाई के नारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि ये जीवन में बहुत ज़रूरी हैं और शिक्षा आपको सम्मान के साथ सुरक्षा का एहसास भी कराती हैं। बता दे अभी कुछ दिनों पहले शाहरुख़ खान ने भी बेटी सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर ये बात कही थी कि वो पहले चाहेंगे कि उनके बच्चे ग्रेजुएशन कर ले इसके बाद ही वो बॉलीवुड में एंट्री ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here