करीना के शो में सैफ ने खोला बेडरुम सीक्रेट,सुनकर शर्म से पानी-पानी हुई एक्ट्रेस

0

बॉलीवुड के गलियारों में करीना कपूर और सैफ अली खान का रिश्ता हमेशा ही कायम रहता है दोनो ने अपने प्यार को बेहद कबूल किया है और मिसाल बनकर सामने आये है।दोनों इंडस्ट्री के गोल्डन कपल कहलाते है।हाल ही में सैफ अली खान करीना कपूर के शो में पहुंचे।गौरतलब है इससे पहले भी करीना के शो में कई सितारें पहुंच चुके है जिन्होनें अपने कई राज खोले तो वही करीना ने इस बार अपने पति को भी नहीं बख्सा और उनसे भी कई राज जानने की कोशिशें की।

इस बीच में करीना ने सैफ से कुछ ऐसा पूछा जिसका जबाव सुनकर खुद एक्ट्रेस शर्म से पानी-पानी हो गई।जी हां अपने रेडियो शो ‘वॉट वूमन वॉन्ट’  में करीना ने सैफ से पूछा कि वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे ?’अब इस सवाल का जबाव भी नवाब साहब ने बेबाकी से दिया और कहा रोल प्ले।

सैफ के इस जबाव को सुनकर करीना एक समय के लिए चुप हो गई हालंकि उन्होनें बाद में बात को संभालते हुए कहा एक्चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है।सिर्फ इतना ही नहीं बाद में सैफ ने भी अपनी इस बात को ठीक से समझाने की कोशिश की और कहा कि आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी सी बनी रहती है। ताकि आप जब दिन के आखिर में मिलें तो कुछ रहे। लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है। साथ ही मुझे लगता है कि इस स्पार्क को बनाए रखने का ज्यादा प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए। आप हमेशा अपना चार्म बनाए नहीं रख सकते हैं।

अपनी बात कहते हुए उन्होनें अनुष्का और विराट कोहली की जोड़ी का नाम लिया सैफ कहते है कि उनके माता पिता का रिश्ता भी इसी तरह था जिस पर करीना कहती है वो अपनी जोड़ी का नाम भी ले सकते थे।बात यदि कपल के वर्क फ्रंट की करे तो करीना कपूर की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा है तो वही सैफ अली खान हाल ही में जवानी जानेमन में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here