नयी पीढ़ी के इस युवा अभिनेता को पसंद करते हैं सैफ अली खान

0
59

अभिनेता सैफ अली खान को लगता हैं कि इंसान को अपने काम से पहचान मिलती हैं और अगर वो किसी काम में सफल हो जाये तो उसे केवल वही काम नहीं करते रहना चाहिए बल्कि इसे अलग तरह से भी करना चाहिए। दरअसल सैफ अली खान फिल्म दिल चाहता हैं में एक अलग तरह की भूमिका निभाई थी लेकिन इसके बाद साल 2006 में फिल्म ओमकारा में लंगड़ा त्यागी की भूमिका से इन्होने बॉलीवुड में अपनी परिभाषा ही बदल दी और अब इन्होने बदलाव को समझते हुए हुए डिजिटल सीरीज में काम किया हैं.इस सीरीज नाम हैं द सेक्रेड गेम्स। डिजिटल वेब सीरीज में सैफ अली एक कॉप के रूप में नज़र आ रहे हैं वही फिल्म में नवाज़ुद्दीन विलन बने हैं। बता दे ये नेटफ्लिक्स ओरिजिनल की वेब सीरीज हैं।

सैफ ने बताया कि इंडिया का सिनेमा केवल कमर्शिअल नहीं हैं बल्कि यहाँ हर तरह की फिल्मे बनाई जाती हैं और वही उन्होंने वरुण धवन के बारे में बात करते हुए कहा कि इंडस्ट्री के कुछ अभिनेता ऐसे भी हैं जो कि मेन स्ट्रीम में सिनेमा से भी अलग काम कर रहे हैं।जैसे की वरुण धवन ये फिल्म बदलापुर में बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आये। सैफ ने बताया कि फिल्म देखने के बाद मेरा वरुण को देखने के बाद उनके काम के लिए और उनके लिए मेरा सम्मान कई गुना बढ़ गया हैं।बता दे सैफ अली खान की सेक्रेड गेम्स सीरीज विक्रम चंद्रा के मशहूर उपन्यास पर आधारित हैं।
सीरीज रिलीज़ हो चुकी हैं और इसे काफी पसंद किया जा रहा हैं। अनुराग कश्यप ने इस इसे जिस स्तर पर ले जाकर बनाया हैं वाकई में काबिले तारीफ हैं। इंटरनेशनल लेवल तक इस को पहचान मिल रही है और बार फिर साबित हो गया है कि फिल्म मेकिंग के मामले में बॉलीवुड सर्वश्रेष्ठ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here