साजिद खान के बचाव में उतरे सैफ अली खान? कहा, मैंने तो सेट पर कभी भी…

0
71

बीते दिनों निर्देशक साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा था। साजिद खान पर मीटू अभियान के तहत तीन महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का अरोप लगाया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में मीटू अभियान की शुरूआत तनुश्री दत्ता ने की थी। इसके बाद कई बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने अपनी हिम्मत दिखाई और इस पर खुलकर बात की है।
इस दौरान कई ऐसे चेहरे से नकाब उतर चुके हैं कि, पूरी इंडस्ट्री के साथ-साथ खुद फैंस भी सकते में आ गए हैं। इस लिस्ट में सुभाष घई से लेकर विकास बहल, आलोकनाथ, साजिद खान, सुभाष कपूर और लव रंजन समेत कई नामी चेहरे शामिल हो गए है। साजिद खान का नाम आने के बाद लगता है कि सैफ अली खान काफी हैरान हो गए है। उन्हें इस बात का यकीन नहीं हो रहा है। इस बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने पिंकविला से बात की। उन्होंने कहा कि, मैंने सेट पर कभी भी ऐसा महसूस नहीं किया। खैर मुझे लगता है कि हमें रिएक्ट करने से पहले हर बात सुननी चाहिए। लोगों को बोलने दीजिए..ऐसी चीजें कहने के लिए काफी हिम्मत की जरुरत है। हमें पहले हर जानकारी लेनी चाहिए और उसी के मुताबिक रिएक्ट भी करना चाहिए।

मुझे लगता है कि, कई महिलाओं के साथ काफी बुरी घटनाएं घटित हुई है और वह काफी बहादुर है जो कि सामने आकर आरोपियों का नाम सबसे सामने ला रही है। मैं आशा करता हूं कि अबसे लोगों के व्यवहार में काफी बदलाव आएगा। हमें बहुत सतर्क रहने की जरुरत है और सब कुछ जानने के बाद ही हमें सही कदम उठाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here