‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन ने उड़ाया बेबो और सैफ के एज गैप का मजाक

0
40

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी अगली आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो काफी दिनों तक चर्चा में बना हुआ था। फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली हैं। जिसके बाद अब दर्शकों उनकी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की रिलीज का इंतजार है। अजय देवगन का किरदार अपने से आधे उम्र की लड़की को डेट करना चाहता हैं। अपने इस इरादे को सही साबित करने के लिए वह कई कपल्स के नाम भी लेता है।

फिल्म के ट्रेलर में अजय अपने दोस्त से कहते हुए नजर आते है कि, ‘मैं दुनिया का ऐसा पहला आदमी नहीं हूं जो अपनी से छोटी लड़की को डेट कर रहा है।’ इसके बाद जावेद जाफरी उनसे पूछते है कि, ‘आखिर ऐसी कौन सी जोड़िया सफल रही है?’ इस पर अजय कहते है कि, ‘माइकल डगलस और कैथरीन जेटाजोन्स, जॉर्ज क्लूनी और उसकी पत्नी…सैफ और करीना।’

कई लोगों का मानना था कि सैफ और करीना इस डायलॉग की वजह से अजय से नाराज हो सकते हैं। असल में कई लोगों ने ट्विट के जरिए भी ये बात कही थी कि देखते है कि, अब सैफ अली खान और करीना कपूर खान का इस पर क्या रिएक्शन आता है?

सामने आ रही रिपोर्ट्स की माने तो सैफ ने तो इस डायलॉग को काफी स्पोर्टिंग तरीके से लिया है। वैसे आपको बता दें कि सैफ अली खान जहां 48 साल के हैं वहीं करीना कपूर खान 38 साल की है।

फिल्म दे दे प्यार दे इसी 17 मई को रिलीज होगी। अजय के साथ फिल्म में दो अभिनेत्रियां नजर आने वाले हैं। निर्देशक आकिव अली ने किया है। वहीं इसको रंजन ने प्रोड्यूस किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here