3 साल बाद फिर जमेगी शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी, इस फिल्म में करते दिखेंगे रोमांस

0
49

आपको बता दें कि पहले से ही काजोल और शाहरूख की जोड़ी को पसंद किया जाता रहा है और ये दोनों जब भी एक साथ एक फिल्म में आते है तो धमाल मचा देते है। बताना चाहेंगे कि जब भी शाहरूख खान और काजोल की जोड़ी एक साथ पर्दे पर आती है तो जमकर  धमाल होता है और उनके फैंस काफी खुश हो जाते है। इस जोड़ी का इनके फैंस को हमेशा से बेसब्री से इंतजार रहता है।

आपको बता दें कि शाहरूख और काजोल ने इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी है और इनकी आखिरी फिल्म दिलवाले में एक साथ एक फिल्म में काम किया था। वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट रही थी। आपको बता दें कि एक बार फिर से इन दोनों स्टार्स की जोडी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देने वाली है।

आपको बता दें कि इसको लेकर खबर सामने आई है जिसमें बताया गया है कि एक बार फिर काजोल और शाहरूख खान एक साथ फिल्म में नजर आने वाले है। बताना चाहेंगे कि ये फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल होने वाली है। इस फिल्म से जुड़ी एक खास बात यह है कि काजोल और शाहरूख ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी पढ़ ली है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरूख खान के साथ एक्टर इरफान खान भी नजर आने वाले है और साथ ही इस फिल्म की शूटिंग यूएस में की जाएगी। बताना चाहेंगे कि काजोल आखिरी बार फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में नजर आई थी और वहीं इन दिनों शाहरूख खान की फिल्म जीरो हाल ही में रिलीज हुई है।

आपको बता दें कि काजोल और शाहरूख खान ने एक साथ कई फिल्मों जैसे कि बाजीगर और दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे एवं कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम और माई नेम इज खान जैसी कई फिल्मों में काम किया था और ये सारी फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट रही थी। अब सभी लोग इस जोड़ी की फिल्म का कयास लगा कर बैठे हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here