भोपाल से टिकट मिलने के बाद बोलीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर- हम तैयार हैं, दिग्विजय से है मुकाबला

0
34
sadhvi-pragya-singh-thakur bailed from bombay high court

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी ने आखिरकार यह ऐलान कर दिया कि वह मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा को उम्मीदवार बनाएगी और अब साध्वी प्रज्ञा का सीधा मुकाबला मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के साथ मुकाबला होगा आपको बता दें टिकट मिलने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि वह पूरी तरीके से तैयार है कार्य में लग गई है और साध्वी प्रज्ञा के नाम पर राष्ट्रीय नेतृत्व से लेकर प्रदेश स्तर तक सहमति बनी है इस बात की खबर मीडिया के जरिए सामने आ रही है.

आपको बता दें कि बुधवार को सुबह से ही इस बात की अटकलें लगाई जा रही थी कि साध्वी प्रज्ञा को भोपाल की लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार बनाया जा सकता है और शाम होते-होते इस खबर पर मोहर भी लग गई और साध्वी प्रज्ञा को अब भोपाल की लोकसभा सीट का प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी द्वारा बना दिया गया है.

आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा हाल ही में मालेगांव बम धमाकों के बाद सुर्खियों में आई थी जिसके बाद उन्होंने एक लंबी कानूनी प्रतिक्रिया और प्रक्रिया का सामना किया है और उसके बाद सबूतों के अभाव में अब उन्हें कोर्ट ने आजाद कर दिया है और बरी कर दिया है और अब इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें टिकट देकर लोकसभा चुनावों में मध्य प्रदेश से लोकसभा का चुनाव लड़ाने के लिए उम्मीदवार बनाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here