सड़क 2 के जबरदस्त विरोध के बीच आलिया ने आदित्य के साथ शेयर की किस करते हुए तस्वीर

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लगातार फिल्म का विरोध रहा है। इसका कारण है बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले काफी समय ये चल रहे बहस का मुद्दा भाई भतीजावाद है। इसकी वजह से आलिया भट्ट को काफी खरी खोटी सुनाई जा रही है। सोशल मीडिया पर लगातार सड़क 2 फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग हो रही है लोग इसे ना देखने की अपील करते हुए नजर आ रहे है। आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को यूट्यूब पर सबसे जयादा डिस्लाइक्स मिले हैं। सड़क 2 को 8 मिलियन यानी 80 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने डिस्लाइक्स किया है।

View this post on Instagram

Three Streams, Three Stories. One Journey. Watch #Sadak2Trailer Out Now Link in bio @adityaroykapur @duttsanjay @poojab1972 @maheshfilm #MukeshBhatt #SuhritaSengupta @wrkprint @foxstarhindi @visheshfilms @sonymusicindia @makaranddeshpande_v  @gulshangrover @senguptajisshu @priyankabose20  @mohankapur @akshayanandd @ankittiwari @jeetganngulimusic @wah_wah_samidh @urvi_87  #suniljeet

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

ट्रेलर को मिल रिस्पॉन्स के बीच आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म के एक गाने को शेयर किया है सड़क का गाना तुम से ही एक आडियो सान्ग है जिसको उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ आलिया भट्ट ने एक पोस्टर भी शेयर किया है। अगर हम आलिया भट्ट के द्वारा शेयर किए गए फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसमे आलिया भट्ट अभिनेता आदित्या रॉय कपूर को किस करते हुए नजर आ रही है।

जो आप यहां पर देख सकते है। डिस्लाइक्स की वजह से फिल्म का ट्रेलर पिछले दो दिनों से लगातार नंबर वन पर चल रहा है। इस पर पूजा भट्ट ने एक पोस्ट शेयर किया और कहा कि, प्यार देने वालों/नफरत करने वालों दोनों एक ही सिक्के के पहलु हैं। दोनों ने अपना कीमती वक्त हमें दिया है और हमें ट्रेंड करवाया है। इसके हम आभारी हैं। अगर हम बात फिल्म सड़क 2 की करें तो इसमे आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट अहम रोल में नजर आएंगे। इसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया है। ये इसी 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

रिया और उनके परिवार के बाद अब ईडी करेगी कुक और हाउस हेल्प से पूछताछ, आज दर्ज होगा बयान

आज कोर्ट का फैसला आने से पहले सुशांत की बहन ने की सोशल मीडिया पर अपील, कहा सच जानना है

Sadak 2 Trailer: महेश भट्ट पर फिर से कंगना रनौत ने कस तंज, बताया पाकिस्तानी चाटुकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here