विवादों में फंसी सैफ और नवाज की ‘सैक्रेड गेम्‍स’, राजीव गांधी को अपमानजनक शब्‍द कहने का लगा आरोप

0
302

कुछ दिनों पहले अभिनेता सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्‍स नेटफिल्क्स पर रिलीज की गई थी। 6 जुलाई को रिलीज हुई ये वेब सीरीज विवादों में फंसती हुई नजर आ रही है। इन दिनों आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज के एक सीजन में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खि‍लाफ अपमानजनक शब्‍द का इस्‍तेमाल किए जाने का आरोप लगाया गया है। जिस पर कुछ लोगों ने आपत्‍त‍ि जताई है। जिसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। इस शिकायत में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और वेब सीरीज के निर्माताओं पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है।

पश्‍च‍िम बंगाल के एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने सैक्रेड गेम्‍स वेब सीरीज के एक एपिसोड में राजीव गांधी को नवाजुद्दीन के किरदार ने फट्टू बताया है। 37 राजीव सिन्‍हा जो कांग्रेस के कार्यकता है। उनहोंने पुलिस से अपनी शिकायत में मांग की है कि पुलिस नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें। आपको बता दें कि वेब सीरीज सैक्रेड गेम्‍स में सन 1980 के बैकड्राप को दिखाया गया है।

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन के अलावा इस सीरीज में राधिका आप्टे, अनुप्रिया गोयनका और राजश्री देशपांडे भी हैं, जो अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज इस वेबसीरीज को विक्रमादित्‍य मोटवानी और अनुराग कश्‍यप मिलकर निर्देश‍ित किया है। आपको बता दें कि नेटफ्ल‍िक्‍स ने इसके आगे की तीन सीरीज का भी ऐलान हाल ही में किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here