सचिन तेंदुलकर की बीएमडब्ल्यू कार की हो रह ही है सेल, कीमत महज 21 लाख रुपये

0
64

जयपुर। हम सभी जानते है कि सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के साथ-साथ लग्जरी कारों के भी बहुत बड़े शौकिन है। सचिन के पास इस समय दुनिया की कई महंगी कारों का कलेक्शन है। आपको बता दें कि सचिन को बीएमडब्ल्यू की कारों से खासा लगाव रहा है और वो इस कारण इस ब्रैंड के ब्रैंड एंम्बेसडरल भी रह चुके है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों सचिन की एक बीएमडब्ल्यू कार एक्स5एम बेची जा रही है। आपको बता दें कि सचिन ने इस कार को उस समय खरीदा था जब वह बीएमडब्ल्यू के ब्रैंड एंम्बेस्डर भी नहीं थे। सचिन ने इस कार को साल 2000 में खरीदा था।

इस ब्लू कलर की बीएमडब्ल्यू एक्स5एम कार को 21 लाख रुपये में बेचा जा रहा है। आपको बता दें कि इस कार को अब तक 72,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। इस कार की सबसे खास बात यह है कि इसका इंजन पुरी तरह से बुलेट प्रूफ है जिससे यह काफी लंबे समय तक चलने वाला इंजन है।

आपको बता दें कि सचिन ने इस कार को बहुत पहले ही बेच दिया था और अब तक इस कार के चार ऑनर हो चुके है। जिसके बाद यह कार एक बार फिर बिकने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि यह कार किसी समय सचिन का सबसे फेवरेट कार हुआ करता था और इस पर सवारी करते हुए कई बार इन्हें देखा भी गया था।

आपको बता दे कि इस BMW X5M का एक्सीलेरेशन भी काफी कमाल का है। यह मात्र 7 सेकंड के समय में 0-100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ लेता है। इसके अलावा इसका  टॉप स्पीड 239 किलोमीटर प्रतिघंटे की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here