‘Saath Nibhana Saathiya’ के सह-कलाकार विशाल सिंह, तान्या शर्मा गाने में आएंगे नजर

0
"Saath Nibhaana Saathiya" co-actors Vishal Singh and Tanya Sharma feature in the video of a peppy new Punjabi wedding song, "Vyaah wali jodi".

‘साथ निभाना साथिया’ के कलाकार विशाल सिंह और तान्या शर्मा एक नए पंजाबी गाने में एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों पंजाबी गाना ‘ब्याह वाली जोडी’ के वीडियो में अभिनय किया है।

गीत को जीवन मान ने लिखा और गाया है। जबकि संगीत एमआर द्वारा बनाया गया है।

विशाल ने कहा, मैं उत्साहित हूं क्योंकि मैं पंजाबी हूं और यह मेरा पहला पंजाबी गीत है। मैं हमेशा पंजाबी बिरादरी में काम करना चाहता था लेकिन कभी मौका नहीं मिला।

विशाल के लिए गाने के बारे में तान्या के साथ दोबारा मिलना सबसे खास था, क्योंकि वह मेरे लिए एक परिवार की तरह है।

यह भावना तान्या के लिए म्यूचुअल थी। उन्होंने कहा, मेरे लिए ब्याह वाली जोड़ी बहुत खास है क्योंकि मैं साथ निभाना साथिया के अपने सह-अभिनेता विशाल सिंह के साथ फिर से काम करने का मौका मिला । हमारा तालमेल काफी अच्छा है । यह डांसिंग नंबर है और मुझे नाचना बहुत पसंद है।

गुजरात के वडोदरा में शूट किए गए वीडियो को कोरियोग्राफर प्रिंस गुप्ता ने निर्देशित किया है। ब्याह वाली जोडी 8 मार्च को एक यूट्यूब रिलीज की जाएगी।

न्यूज सत्रोत आइएएनएस

SHARE
Previous articleKamal Nath ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म कू पर खाता खोला, अकाउंट हुआ वेरीफाइड
Next articleभारत में अब 700 से अधिक वाणिज्यिक विमान हैं : DGCA
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here