ट्रिपल आर नहीं बल्कि ये है राजामौली की अगली फिल्म का नाम

0
697

मशहूर डायरेक्टर एस.एस राजामौली बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने के बाद अब अपनी अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। उनकी अगली आने वाली फिल्म का नाम ट्रिपल शीषर्क रखा है जिसमे साउथ सिनेमा के दो दिग्गज अभिनेता राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर बॉलीवुड से आलिया भट्ट, अजय देवगन नजर आएंगे। इस वक्त फिल्म के सभी कलाकार फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं। हालांकि आपको बता दें कि अभी तक फिल्म के मेकर्स ने ट्रिपल आर का आधिकारिक तौर पर नाम नहीं चुना हैं। फिल्म को ट्रिपल आर इसीलिए बुलाया जा रहा था क्योंकि इसमें तीनों राजामौली के नाम का पहला अक्षर अंग्रेजी का ‘आर’ लेटर, राम चरण तेजा के नाम का पहले लेटर ‘आर’ और जूनियर एनटीआर का लास्ट वर्ड ‘आर’ के नाम को मिक्स कर ‘आरआरआर’ कहा जा रहा था।

पहले ये काम फिल्म के निर्देशक ने दर्शकों को दिया था लेकिन अब लगता है कि फिल्म के मेकर्स की ये तलाश पूरी हो चुकी हैं। जी हां हाल ही में सामने आए फिल्म के पोस्टर से तो यही पता चलता है। वो इसलिए क्योंकि फिल्म के पोस्टर में आखिरी में बड़े बड़े नाम के साथ ‘रघुपति राघव राजाराम’ लिखा गया है। इसके बाद से ये तय हो गया है कि फिल्म का नाम ‘रघुपति राघव राजाराम’ ही रखा गया हैं।

अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो इसका बैक्रगाउंड आजादी से पहले साल 1920 के समय की हैं। इस वक्त फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है कुछ समय पहले ही फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here