रॉयल एनफील्ड की क्वासिक 350 रेडीच पहले से ज्यादा हुई सेफ, इस दमदार फीचर का मिला साथ

0

जयपुर। भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में पिछले दिनों सरकार द्वारा 125 सीसी से ज्यादा सभी टू-व्हीलर्स में एबीएस यानी एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लैस करने का आदेश दिया था। सरकार ने इसके लिए सभी कंपनियों को अप्रैल 2019 का समय दिया था। ऐसे में भारतीय बाजार में अपनी कई शानदार बाइक्स बेचने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड द्वारा अपने सभी बाइक्स में एबीएस देना शुरु कर दिया है।

अब कंपनी ने एबीएस से लैस मॉडल्स में क्लासिक 350 Redditch एडिशन को भी शामिल कर दिया है। अब रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और भी ज्यादा सुरक्षित हो गई है। जी हां कंपनी ने इस एबीएस के साथ लॉन्च किया है। हालांकी एबीएस जुड़ने के बाद इस बाइक की कीमत 6 हजार रूपये ज्यादा हो गई है।

मौजूदा समय मे इस रेडीच नॉन एबीएस को 1.53 लाख रुपये में बेचा जा रहा है।  बता दें कि कंपनी ने इससे पहले अपनी थंरबर्ड 350एक्स को एबीएस के साथ लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 1.63 लाख रुपये है और थंडरबर्ड 500X ABS की कीमत 2.13 लाख रुपये रखी गई है। बता दें कि ये सभी कीमतें एक्स शोरूम दिल्ली के लिए मान्य है।

कंपनी ने इस नई एबीएस मॉडल क्लासिक 350 रेडीच में किसी तरह का मैकेनिकली बदलाव नही किया है। इस बाइक में इस समय शानदार 346 सीसी का एयरकूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया जो इसे 19 बीएचपी की पावर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक बाजार में रेड, ब्लू और ग्रीन कलर में मौजूद है वहीं यह बाइक ब्लैक और क्रोम फिनिश के साथ भी बाजार में मौजूद है। यह बाइक युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here