एबीएस के साथ पेश हुआ रॉयल एनफील्ड की शानदार बाइक, जानिए कीमत

0

जयपुर। देश की प्रमुख टू-व्हीलर निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने भारतीय बाजार में अपनी बाइक क्लासिक 350 को बिल्कुल नए अवतार में पेश किया है। बेहद आकर्षक लुक और दमदार इंजन के साथ यह बाइक एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ पेश हुआ है। इस नए बाइक में अत्याधुनिक कलर्स और फीचर्स का प्रयोग किया गया है।

जानकारी के अनुसार इस नए बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक सिग्नल्स 350 को कपनी ने भारत में 62 लाख रुपये के एक्सशोरुम कीमत में उतारा है। ये बाइक दो नये रंगों एयरबोन ब्लू और स्टॉमराइडर सैंड में उपलब्ध है। ये नया रंग स्टार्मराइडर सैंड काफी हद तक डेजर्ट स्टॉर्म के रंग से मिलता जुलता है।

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड ने इस नए सिग्नल्स 350 में शानदार 346 सीसी का एयरकूल्ड इंजन दिया है जो कि 19 बीएचपी की पावर के साथ 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावे यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स लैस किया गया है। कंपनी ने इस बाइक में सुरक्षा की दृष्टी से इसके दोनो पहियो में ड्यूल चैनल एबीएस डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया है।

कंपनी ने इस बाइक को खूबसूरत डिजाइन देने के लिए इसे खास तौर पर डिजाइन किया है। इसके फ्यूल टैंक पर एक प्रकार का यूनिक नंबर का स्टैंसिस डिजाइन किया गया है। आपको बता दें कि यह नंबर बाइक का प्रोडक्शन नंबर होगा। इसके अलावा इस शानदार बाइक में डार्क टैन सीट का प्रयोग किया है। इस शानदार बाइक में आपको हैवी ड्यूटी वाटर रेजिस्टेंट मिलिट्री पैनियर,स्टील इंजन गॉर्ड, 3डी मेश के साथ टूअरिंग सीट और विंडशिल्ड किट दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here