रॉयल एनफील्ड हिमालयन 4500 आरपीएम – साहसिक संस्करण 411cc एकल सिलेंडर बिजलीघर कि 6500 rpm पर 24.5 बीएचपी और 4000 में 32 एनएम का उत्पादन की रक्षा के लिए काला इंजन दुर्घटना गार्ड के साथ सुसज्जित है। इस मिल में एक 5-स्पीड गियरबॉक्स है। मोटरसाइकिल के एडवेंचर एडिशन में नॉक गार्ड भी हैं। रॉयल एनफील्ड हिमालयन एडवेंचर एडिशन में सबसे बड़ा एडिशन एल्युमीनियम पैनियर्स का सेट है। वे आपके सामान रखने के लिए आवश्यक और सुरक्षित सामान स्थान प्रदान करने के लिए कोष्ठक के साथ स्थापित किए जाते हैं।

हिमालयन एडवेंचर के लिए मूल्य निर्धारण GBP 4,799 (INR 4.73 लाख) से शुरू होता है जो बेस मॉडल की कीमत पर अतिरिक्त GBP 400 (INR 39,446) है। यह एक सीमित संस्करण का मॉडल है, इसलिए इच्छुक खरीदारों को डीलरशिप से संपर्क करना चाहिए ताकि वे एक आरक्षित करें या एक परीक्षण सवारी की व्यवस्था करें।

अतिरिक्त बोल्ट-ऑन एक्सेसरीज के अलावा, रॉयल एनफील्ड हिमालयन एडवेंचर एडिशन में कोई अन्य बदलाव नहीं किए गए हैं। इसमें एक ही आधा-द्वैध विभाजन क्रैडल फ्रेम, यात्रा के 200 मिमी के साथ 41 मिमी फ्रंट टेलिस्कोपिक कांटे, 180 मिमी की यात्रा के साथ रियर मोनोशॉक, और बहुत कुछ है। मोटरसाइकिल 21-फ्रंट और 17-इन रियर व्हील पर चलती है जो नॉबियर टायर द्वारा लपेटी जाती हैं। ब्रेकिंग कर्तव्यों को आगे की तरफ 300 मिमी डिस्क और पीछे की तरफ 240 मिमी डिस्क द्वारा नियंत्रित किया जाता है। डुअल-चैनल ABS भी सेफ्टी फ़ीचर के रूप में मौजूद है।

अन्य खबरों में, रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में भारत में नया उल्का 350 लॉन्च किया है। मोटरसाइकिल ने थाईलैंड के लिए भी अपना रास्ता बना लिया है और 2021 की पहली तिमाही में अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों में पहुंचने की उम्मीद है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here