रॉयल एनफील्ड ने हिमालयन के एबीएस वेरिएंट की कीमत की सार्वजनिक, जानिए

0
137

जयपुर। रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह अपने सभी बाइक्स में एबीएस फीचर को जोड़ने जा रहा है। जिसके तुरंत बाद कंपनी ने कहा था कि वह अपने नए हिमालयन बाइक को एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस करने जा रहा है जिसकी खबर भी हमने आपको दी थी। अब कंपनी इस नई हिमालयन में एबीएस लगने के बाद के कीमतों का खुलासा कर दिया है।

जानकारी के अनुसार रॉयल एनफील्ड हिमालयन एबीएस की शुरुआती कीमत 1.78 लाख रुपये से शुरु होगी जो कि स्लीट वेरिएंट के लिए 1.80 लाख रुपये तक जाएगी। आपको बता दें कि हमने आपको जो कीमत बताई है वह बेंगलूरू के लिए मान्य होगी।

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में अपनी क्लासिक 350 को सिग्नल्स वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें डुअल चैनल ABS दिया गया है। रॉयल एनफील्ड हिमालयन में भी वही बोश़ से लिया गया डुअल चैनल ABS लगाया जाएगा। वही अभी यह क्लियर नही हुआ है कि कंपनी इसमें कौन सा एबीएस देने जा रही है क्योंकि अधिकतर एडवेंचर बाइक में अब तक केवल स्विचेबल एबीएस को देखा गया है। हालांकी कुछ लोगों का मानना है कि कंपनी इस बाइक के कीमत को कम करने के लिए हो सकता है कि इसमें स्विचेबल एबीएस का इस्तेमाल ना करे।

आपको बता दें कि पिछले दिनों देश में थर्ड पार्टी इंश्योरेंस के अनिवार्य होने से कई बाइक्स की कीमत में उछाल आया है जिसमें हिमालयन भी शामिल है। अब नई पॉलिसी के हिसाब से इस शानदार एडवेंचर बाइक पर एक्सशोरुम कीमत 2.32 लाख रुपये हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here