11 साल बाद दक्षिण कोरिया आएंगे रोनाल्डो ये है वजह

पुर्तगाल के फुटबॉल टीम के खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो 11 साल बाद एक बार फिर दक्षिण कोरिया को दौर पर आएंगे। ख़बरों के आधार पर एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है। दरअसल ख़बरों में बात यह भी स्पष्ट हुई है।

0
73

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। बता दें की पुर्तगाल के फुटबॉल टीम के खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो 11 साल बाद एक बार फिर दक्षिण कोरिया को दौर पर आएंगे। ख़बरों के आधार पर एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है। दरअसल ख़बरों में बात यह भी स्पष्ट हुई है।

कि स्थानीय सौंदर्य और घरेलू उपकरण विक्रेता ने कहा कि रोनाल्डो जापान के ब्रांड फिटनेस उत्पाद का प्रचार करने के लिए 25 जुलाई को दक्षिण कोरिया का दौरा करेंगे और प्रशंसको से मिलेंगे। ख़बरों में यह बात भी आई है कि उनकी जापान की यात्रा के बाद दक्षिण कोरिया आने की संभावना है ।

जुलाई 20007 के बाद से रोनाल्डो की यह पहली यात्रा होगी । वह उस एफसी सियोल के खिलाफ दोस्तान मैच खेलने के के लिए मैनेचेस्टर यूनाइटेड के साथ आए थे।बता दें की रोनाल्डो ने उस मैच में एक गोल किया था । और दो गोल करने के में साथियों की मदद की थी ।

मैनेचेस्टर यूनाइटेड ने यहा मैच 4-0 से जीता था। रोनाल्डो अब रियल मेड्रिड टीम का हिस्सा हैं ।  बता दें की वर्ष 2009 में भी उनके दक्षिण कोरिया के आने की संभावना थी लेकिन रियल मेड्रिड में शामिल होने के कारण वह मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ यहां नहीं जा सके थे ।

बता दें की 33 साल के खिलाड़ी ने रूस में जारी फीफा विश्वकप में स्पेन के खिलाफ हैट्रिक लगाई थी। इसके बावजूद पुर्तगाल प्री क्वॉर्टर फाइनल से बाहर गया था।फीफा विश्वकप में भी रोनाल्डो ने पुर्तगाल टीम का नेतृत्व किया था हालांकि उसे प्री क्वॉर्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। यह नहीं स्पेन के खिलाफ ग्रुप स्टेज में रोनाल्डो ने हैट्रिक भी मारी थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here