फीफा से पहले मामला गर्माया, क्या रोनाल्डो छोड़ रहे है रियल का साथ

फीफा के बीचों बीच ऐसी ख़बर आई है जिससे फैंस भी चौंक सकते हैं । दरअसल रियल मेड्रिड के साथ नौ साल बिताने के बाद पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो कथित तौर पर किसी अन्य क्लब में जाने के बारे में विचार कर रहे हैं ।

0
185

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा के बीचों बीच ऐसी ख़बर आई है जिससे फैंस भी चौंक सकते हैं । दरअसल रियल मेड्रिड के साथ नौ साल बिताने के बाद पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो कथित तौर पर किसी अन्य क्लब में जाने के बारे में विचार कर रहे हैं ।

एक सामाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक पुर्तगाल फुटबॉल टीम के कप्तान अपने क्लब से नाराज है। रोनाल्डो उनके क्लब द्वारा करार में किए गए विस्तार के लिए मिले प्रस्ताव से भी नाराज हैं।

ऐसे मे वह इस कारण ही क्लब से बाहर निकल सकते हैं । बता दें की रोनाल्डो 2009 के बाद से ही मेड्रिड क्लब में शामिल हैं। 2018 साल के लिए उनका वेतन 2.1 करोड़ यूरो (2.47 करोड़ डॉलर) था,

लेकिन पेरिस सेंट जर्मेन उन्हें 4.5 करोड़ यूरो (5.3 करोड़ डॉलर) देने के लिए तैयार है।

वैसे इन दिनों  रोनाल्डो फीफा विश्व कप की तैयारी के लिए पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम के साथ प्रशिक्षण कर रहे हैं। पु्र्तगाल के इस स्टार खिलाड़ी के लोकप्रियता बहुत ज्यादा है जिसका जवाब नहीं है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here