रियल मेड्रिड को छोड़़कर इस क्लब के साथ खेल सकते हैं रोनाल्डो

स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के लिए खेलने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब अपने क्लब को छोड़कर इटालियन क्लब जुवेंट्स के लिए खेल सकते हैं । बता दें रियल मेड्रिड रोनाल्डो को लेकर जुवेंट्स से मिले 100 करोड़ यूरो ऑफर पर विचार कर रहा है ।

0
62

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क) ।बता दें की स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के लिए खेलने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब अपने क्लब को छोड़कर इटालियन क्लब जुवेंट्स के लिए खेल सकते हैं । बता दें रियल मेड्रिड रोनाल्डो को लेकर जुवेंट्स से मिले 100 करोड़ यूरो ऑफर पर विचार कर रहा है ।

वैसे आपको बता दें की रोनाल्डो ने अपने क्लब के लिए अब तक सर्वाधिक 452 गोल किए हैं । इसके अलावा उन्होंने मई में मेड्रिड के साथ पांचवां चैंपियंस लीग खिताब जीता था । माना जा रहा है कि रोनाल्डो अगर 100 करोड़ यूरो में जुवेंट्स के साथ करार करते हैं तो जुवेंट्स के लिए यह सबसे बड़ा करार होगा।

क्लब ने इससे पहले अर्जेंटीना के फॉरवर्ड गोंजालो हिग्यूएन के साथ 2016 में 90 करोड़ यूरो का करार किया था। बता दें की इसके अलावा यह रियल मेड्रिड द्वारा मैनचेस्टर यूनाइटेज को दी गई राशि से भी अधिक होगी । बता दें की रियल मेड्रिड ने 2009 में 80 करोड़ यूरो में रोनाल्डो को मैनचेस्टर यूनाइटेड से खरीदा था।

ख़बरों की माने तो पता चलता हैकि रोनाल्डो अपने क्लब के साथ खुश नहीं है । इससे पहले रोनाल्डो कई मौकों पर एलान कर चुके हैं कि वह क्लब छोड़ना चाहतेहैं । चैंपियंस ली खिताब जीतने के बाद रोनालडो ने कहा था कि रियल मेड्रिड के लिए खेलना उनके लिए शानदार रह है।

रोनाल्डो  की टीम फीफा विश्वकप  2018 से बाहर हो चुकी है  । हालांकि इस खिलाड़ी ने  अपना जलवा दिखाया था और पहले ही  मैच में  स्पेन के खिलाफ हैट्रिक मारी थी और वहीं कुल चार गोल अपने नाम किए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here