खतरनाक बिमारी के कारण रोमन रेंस ने रैसलिंग को कहा अलविदा, छोडी यूनिवर्सल चैंपियनशिप

0
174

दोस्तो कल का रॉ का एपिसोड WWE फैंस के लिए बहुत ही बुरा रहा, शो शुरू होते ही उनको ऐसी खबर मिली की मानों उनका सबकुछ लुट गया। कल हुए रॉ की शुरूआत रोमन रेंस के सैगमेंट से हुई। जब उनका म्युजिक बजा तो पूरे एरिना में चैंपियन, चैंपियन के चेट्स लगन शुरू हो गए। लेकिन वह शील्ड गीयर में नहीं थे, जिसको देखकर सब फैंस हैरान हो गए। लेकिन दोस्तो अभी इससे भी ज्यादा दुख की बात होना बाकी थी।

रेंस रिंग में आए, उनकी आंखे नम थी और उन्होने माइक पर सबसे माफी मांगी और कहा मुझे ल्यूकमिया है और अब में रिंग में लड़ नहीं सकता, इसीलिए मुझे अपना टाइटल छोड़कर जाना होगा। इतना सुनते ही पूरे एरिना में सन्नाटा फैल गया। ये उनके फैंस के लिए काफी दिल दुखाने वाली बात है, शायद इसी वजह से फैंस की ऑखों में भी आंसू आ गए।

अपना सैगमेंट शुरू करते हुए उन्होने कहां “मैं सभी से मांफी मांगता हूं क्योंकि मैं पूरे साल, पूरे महीने यहां पर आता हूं और आप लोगो से के सामने कई चीजें कहता हूं। इतना ही नहीं हर हफ्ते आकर फाइटिंग चैंपियन की तरह काम करता हूं। लेकिन दोस्तो यह सब झूठ है। सच्चाई तो ये है कि मेरा असली नाम जो है और पिछले 11 साल से मैं leukemia बीमारी(एक तरह का ब्लड कैंसर) के साथ जी रहा था। लेकिन अब वो एक बार फिर से वापस आ गई है। इसी कारण से ना ही फाइटिंग चैंपियन रहूंगा इसलिए मैं अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ रहा हूं।”

दोस्तो आपको बता दे रोमन रेंस अब 2-3 साल तक wwe में नजर नहीं आएंगे। लेकिन उन्होने बहुत ही जल्द वापसी का वादा किया और रोमन रेंस ने फैंस का भी शुक्रिया किया। और फैंस ने थैंक्यू रोमन के चैंट्स लगाए और इसी के साथ अपना टाइटल ड्राप किया और स्टेज पर चले गए और बेकस्टेज से आकर सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने उन्हें गले लगाया और सभी की आंखों में आंसू आ गए है।

दोस्तो यह WWE यूनिवर्स के लिए बहुत ही बुरी खबर हैं, खैर अब देखना यह होगा यूनिवर्सल टाइटल की फीउड में कौन आता हैं और यह टाइटल किसका होता। इसी के साथ हम रोमन रेंस के लिए जल्द से जल्द ठीक होने की मनुकामना करते हैँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here