रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के बारे दिया बड़ा बयान

0
298

जयपुर। रैसलमेनिया 34 बहुत ही नजदीक है और फैंस में इसका उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन रैसमेनिया से पहले रैसलर्स के बीच में काफी गर्महाट देखने को मिल रही है। कोई भी सुपरस्टार एक दूसरे को नीचे नहीं दिखा रहा है।

लेकिन अगर हम बात करें पार्ट टाइमर रैसलर्स की तो इनको बड़े इवेंट में ज्यादा तवज्जो दी जाती है। कई रैसलिंग कम्यूनिटी इसके खिलाफ अपील कई बार कर चुकी है। लेकिन यह सवार जह रेंस से किया गया तो वह इस पर खुलकर बोले और अपने मन की भड़ास निकाली।

हाल ही में रोमन रेंस ने न्यू यॉर्क पोस्ट को इंटरव्यू दिया, जिसमें रेंस ने कहा कि पार्ट टाइमर की वजह से फुल टाइमर अपनी काबिलियत पूरी तरह नहीं दिखा पाते। और ये लोग इस रास्ते में रोड़े की तरह होते है।

लेकिन हम सब जानते है वह ऐसा किसके लिए बोल रहें थे। वह यह सब ब्रॉक लैसनर के बारे में बोल रहे थे। रैसलमेनिया में उनका मुकाबला लैसनर के साथ है। ब्रॉक लैसनर लिमिटेड तौर पर आते है। उनके कुछ ही मैच होते है।

लेकिन रेंस का पूरा ध्यान अभी यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर है। और उन्होंने ये मैसेज पॉल हेमन, कर्ट एंगल और विंस मैकमैहन को दिया।

इंटरव्यू में जब रेंस से इस मुद्दे पर पूछा गया तो उन्होने कहा “ में केवल लैसनर का नाम ही ले रहा है या वो ही  एक मत्र पार्ट टाइमर गॉय नहीं है। लेकिन कई फुल टाइमर गॉय है जो उनकी राह पर है। लेकिन पार्ट टाइमर्स की वजह से कई टैलेंटेड सुपरस्टार अपनी काबिलियत दर्शा नहीं पाते। जब मैने ट्रिपल एच को हराया था तो उसके बाद ये मुझे महसूस हुआ था। फैंस को अापसे बहुत उम्मीदें होती है।

खैर रैसलमेनिया में रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here