रॉ में दिखा रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच एक्सट्रिम रूल्स का ट्रेलर

0
166

इस महीने WWE का एक्सट्रिम रूल्स पीपीवी होने वाला है, जिसमें कई बड़े मैच आपको देखने को मिलेंगे। लेकिन कल हुए रॉ में उसकी झलक देखने को मिल गई है। हम कई दिनो से रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच फिउड देख रहे है और इन दोनो का मैच एक्सट्रिम रूल्स में फिक्स हो चुका है।

कल हुए रॉ में बॉबी लैश्ले ने रोमन रेंस को प्रोमो के लिए जाने नहीं दिया और दोनो के बीच वहीं झगड़ा शुरू हो गया और दोनो के बीच एक गमासान देखने को मिला। जिसको देखकर ऐसा लग रहा था इन दोनो के बीच एक्सट्रिम रूल्स में एक शानदार मैच देखने को मिलेगा।

आपको बता दे इन दोनो की फिउड को ब्रॉक लैसनर के मैच के खिलाफ शुरू किया गया था। पहले इन दोनो ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ समरस्लैम में मैच मांगा और खुद को एक दूसरे से बेहतर साबित करने लग गए।

पहले इन दोनो के बीच एक मल्टी मैच होने वाला था जिसमें जो रैसलर विजेता होता वह ब्रॉक लैसनर के साथ समरस्लैम में लड़ता, लेकिन किन्ही कारणों की वजह से इस मैच को रद्द कर दिया गया और फिर इन दोनो को कई बार टीम बनाकर दूसरे रैसलर्स को धूल चटाते हुए देखा है।

रॉ में प्रोमो के दौरान रोमन ने लैश्ले को बुलाया और उनके साथ कर्ट एंगल भी बाहर आ गए। रोमन रेंस और लैश्ले के बीच जबरदस्त भिंडत हो गई और पूरा लॉकर रूम उनको अलग करने के लिए पहुंच गया। लैश्ले ने पहले रेंस पर काफी अटैक किया लेकिन बाद में द बिग डॉग रेंस ने लैश्ले पर जबरदस्त छलांग लगाई।

खैर अब ये देखना है की दोनो के बीच एक्सट्रिम रूल्स में कितना जबरदस्त मुकाबला होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here