सिंबा के बाद इस डांसर को बड़े पर्दें पर उतारेंगे रोहित शेट्टी, ये होगी फिल्म

0
46

बॉलीवुड में इस समय फिल्म सिंबा के कलेक्शन से लगातार चर्चा में आ रहे रोहित शेट्टी एक के बाद एक फिल्म की घोषणा करने में लगे है।जी हां बता दें फिल्म सिंबा को रिलीज हुए अब 14 दिन हो चुके है वही फिल्म का कलेक्शन अब 200 करोड़ी हो चुका है फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान ने चार चांद लगा दिये अब इसी की खुशी के साथ रोहित ने हाल ही में अक्षय़ कुमार के साथ अपनी फिल्म सूर्यवंशी को भी एक नयी राह दी है।

इससे तो साबित होता है कि रोहित शेट्टी लगातार अपनी फिल्मों में उड़ान पाना चाहते है।सिंबा के बाद अब  इन दिनों रोहित अपनी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की तैयारी में जुट गए हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे।सिर्फ इतना ही नहीं आपको बता दें सिंघम’ बनें अजय देवगन और ‘सिंबा’ के रूप मरणवीर सिंह भी अक्षय की इस फिल्म में नजर आएंगे।

हाल ही में करण जौहर ने सिंबा की सक्सेस पार्टी में इन स्टार्स को इनवाइट किया था जिसमें रोहित ने सोशल मीडिया पर अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और करण जौहर के साथ एक तस्वीर शेयर कर इस बात की पुष्टि भी कर दी है कि ‘सूर्यवंशी’ में यह टीम साथ नजर आएगी।

खैर अब अक्षय कुमार के साथ बन रही अपनी फिल्म के अलावा रोहित बॉलीवुड के डांसर टाइगर श्रॉफ के साथ भी फिल्म बनाने वाले है जी हां दरअसल हाल ही में टाइगरर को रोहित शेट्ट की ऑफिस  के बाहर देखा गया था। रोहित शेट्टी के ऑफिस के बाहर टाइगर ग्रे कलर की स्लीवलैस शर्ट पहने अपनी गाड़ी के पास नजर आए। 

इस मुलाकात का मकसद टाइगर के रोहत की अगली फिल्म की स्कीप्ट पढ़ने से था।वही फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि  रोहित शेट्टी फिल्म कालीचरण की रीमेक में  काम कर सकते है हालांकि यदि ऐसा है तो जल्दी ही रोहित शेट्टी इसकी घोषणा कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here