दीवाली पर मेहरबान हुए रोहित शेट्टी, फिल्म के टीम के लिए कर दिया ये काम

0

बॉलीवुड में हर साल हजारों फिल्म बनती है ऐसे में कुछ ही फिल्में ऐसी होती है जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है बता दें फिल्म सिम्बा की शूटिंग पिछले काफी दिनों से लगातार चल रही है फिल्म की पूरी टीम फिल्म की शूटिंग खत्म करने की तैयारी में लगी हुई है बता दें फिल्म को इस महीने खत्म कर दिया जाएगा।

इसी के साथ क्योंकि दीवाली का त्यौहार आ चुका है ऐसे में फिल्म की शूटिंग दो दिन के लिए रोक दी गई है।दीवाली के त्यौहार को धूमधाम से मनाने के लिए स्टार्स अपने अपने घर रवाना होने वाले है जिसके लिए फिल्म की पूरी टीम कल यानि 7 नवंबर को ही अपने अपने घर जाएगी।

क्योंकि दीवाली के त्यौहार पर फिल्म की टीम को रोहित शेट्टी हर बार कुछ ना कुछ त्यौहार देते आए है ऐसे में इस साल भी रोहित ने वैसा ही किया है लेकिन ये साल फिल्म के स्टार्स के साथ ही फिल्म की क्रू के लिए बहुत खास हो गया है।

जी हां बता दें रोहित ने दरअसल इस साल दीवाली मनाने अपने अपने घर जा रहे सभी स्टार्स के साथ ही फिल्म के सभी क्रू मेंबर्स को एक तोहफा दिया है जिसके लिए रोहित ने एक चार्टेड प्लेन की व्यवस्था करवाई है। जिसमें फिल्म से जुड़े सभी लोग स्टार्स और क्रू मुंबई जाएंगे।सिर्फ इतना ही नहीं गोवा से मुंबई जा रहे फिल्म के मेंबर्स के लिए ये ही चार्टेड प्लेन उन्हें मुंबई से गोवा फिल्म की शूटिंग के सेट पर वापस लेकर आएगा।फिल्म की शूटिंग इसी 10 नवंबर को खत्म कर दी जाएगी।

बता दें फिल्म में हिरोईन सैफ की बेटी सारा अली खान डेब्यू करने वाली है।वही रणवीर सिंह फिल्म में पुलिस ऑफिसर के रोल में होगे।रोहित शेट्टी के साथ फिल्म को करण जौहर भी डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे है फिल्म को इसी साल रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here