विकास की इस जलील हरकत पर भड़के रोहित शेट्टी, तुरंत लिया ये बड़ा फैसला

0
39

कलर्स के पॉपुलर शो खतरो के खिलाड़ी इस समय टीआरपी की लिस्ट में टॉप नंबर पर है जी हां शो काफी सुर्खियो में छाया हुआ है आपको बता दे हाल ही में पिछले दो हफ्तो से शो ने कपिल के शो और टीवी के धारावाहिको को चुरन चटा दिया है वही शो ने लिस्ट में अपना पहला स्थान पाकर काफी चर्चा बटौर ली है।

शो के इस बड़े पडाव पर आकर भी शो में आए दिन कुछ ना कुछ नई कहानी सुनने को मिलती है जी हां थोड़े दिनों पहले ही शो से विकास गुप्ता की कुछ शिकायते आने लगी थी जिसके बाद उनका शो से निकलना तय माना जा रहा था अब लीजिए इसके बाद समझाने के बावजूद विकास ने एक बार फिर से जलील हरकत कर दी जिसके बाद विकास को खुद रोहित शेट्टी ने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

जी हां खबरो की मानें तो विकास गुप्ता को शो में ड्रग्स लेते पकड़ा गया है ऐसे में रोहित ने विकास को शो में कहा कि हमारी टीम को पता चला है कि आप एक खास किस्म का इंजेक्शन ले रहे हो, जो बाकी खिलाडियों के लिए गलत होगा। इससे हार्ट रेट बढ़ता है। अगर कल को स्टंट के दौरान कुछ हो जाए तो। इस पर विकास कहते हैं कि, जैन रोज प्री-वर्कआउट लेता है तो इस पर फिर से रोहित का गुस्सा बढ़ जाता है और वो कहते हैं कि आप मेरी और अपनी बात करो। इसी के बाद रोहित शो से विकास को बाहर कर देते हैं। 

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी को अपनी क्रू से मालुम पड़ेगा कि विकास गुपचुप शो के दौरान पेनकिलर्स ले रहे हैं। वही खबर के मुताबिक विकास आने वाले दिनों में शो से एलिमिनेट नहीं होंगे बल्कि उन्हें खुद रोहित शेट्टी बाहर करेंगे। अब शो के 12 एपिसोड के बाद विकास को शो से आउट कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here