रोहित शर्मा vs डेविड वार्नर:जेसन रॉय ने बताया किसे चुनेंगे अपना ओपनिंग पार्टनर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज अपनी टीम के सीमित प्रारूप में बढ़िया कर रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड को पिछले साल चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। वैसे इन दिनों जेसन रॉय ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर बात की है और साथ ही यह भी बताया है कि इन दोनों दिग्गजों में से वह किसे अपना ओपनिंग पार्टनर चुनेंगे।

विराट कोहली के साथ रेस में नहीं हैं बाबर आजम , भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान

हाल ही में इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय से एक चैट के दौरान पूछा गया कि वो रोहित व वार्नर में से किसे अपना ओपनिंग पार्टनर बनाना चाहेंगे। इसके जवाब में उन्होंने साफतौर पर रोहित शर्मा का नाम लिया । उन्होंने कहा कि वो रोहित के साथ ओपनिंग करना पसंद करेंगे ।

इस दिग्गज खिलाड़ी ने नहीं छोड़ी उम्मीद, बोला- वनडे में जरूर वापसी करूंगा

गौरतलब है कि रोहित शर्मा को सबसे पहले साल 2013 में ओपनिंग करने का मौका मिला था और उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। रोहित शर्मा बतौर ओपनर टीम इंडिया के लिए अहम रहे हैं और उनका निजी प्रदर्शन भी शानदार रहा है । रोहित शर्मा विश्व के एकमात्र बल्लेबाज हैं जो वनडे में तीन दोहरे शतक लगा चुके हैं इसके अलावा बतौर ओपनर भी उनके नाम सबसे बड़ा वनडे का स्कोर 264 रन है।

भारतीय क्रिकेटर की पत्नि निकली कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वांरटाइन

वहीं अगर डेविड वॉर्नर की बात की जाए तो वह ऑस्ट्रेलिया के लिए बढ़िया कर रहे हैं । डेविड वॉर्नर भी एक धाकड़ ओपनर हैं जो अपनी टीम को मजबूत शुरूआत देते हैं । यही कहा जा सकता है कि डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा अपनी – अपनी भूमिका में योगदान रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here