टेस्ट टीम से बाहर रोहित शर्मा ने सीधे तौर पर बीसीसीआई पर साधा निशाना !

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम से बाहर ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा लगता है अब टीम में जल्द वापसी करना चाहते है।

0
50

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम से बाहर ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा लगता है टीम में जल्द वापसी करना चाहते है। दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए रोहित को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

इसी बात को लेकर रोहित शायद दुखी है । अब रोहित ने लदंन उच्चायोग के सामने ऑफिशियल फोटो में टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा की फोटो के सहारे बीसीसीआई को आड़े हाथों लिए जाने का काम किया है। मंगलवार बार टीम इंडिया डिनर के लिए गई थी,

जहां एक फोटोशूट भी हुआ था और सबसे चौंकाने वाली बात उस तस्वीर में अनुष्का भी हैं । अब फ्रंट फोटो में मौजूद अनुष्का का होना लोगों को पसंद नहीं आया। इसके लेकर आलोचना भी झेलनी पड़ा रही है । लोगों की तरफ नाराजगी से भरी कई प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं ।

फैंस ने बल्लेबाज रोहित शर्मा को इसमें टैग कर दिया। इसके साथ लिखा रोहितशर्मा की वजह से जगह खाली हो गई थी वह अनुष्का ने भर दी। जहां तक मुझे पता है कि तो पत्नी को तीसरे टेस्ट तक इस तरह से मिलने की मंजूर नहीं है अलग खिलाड़ी के लिए अलग नियम।

सबसे बड़ी बात ये है कि इस ट्विट को रोहित शर्मा ने तक लाईक किया हरै एक तरह से वह इस बात से सहमत हैं । रोहित ने इस फोटो को लेर आए एक नहीं दो ट्विट लाईक किए हैं । एक फैंस ने लिखा रोहित शर्मा का नंबर 6 पर टेस्ट में बैटिंग करते हुए औसत 58.19 का है यह मौजूदा समय में खेल रहे किसी भी बल्लेबाज से बेहतर औसत है। इस ट्वीट को भी रोहित ने लाईक किया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here