रोहित शर्मा तोड़ सकते है विराट कोहली के इस रिकॉर्ड को,​जानिए क्या है पूरा मामला

रोहित​ शर्ता इस मामले में विराट कोहली को पीछे छोड़ देंगे। विराट ने अब तक 62 टी-20 मैचों में 2102 रन बनाए हैं, जबकि रोहित के नाम 85 टी-20 मैचों में 2092 रन हैं।

0
97

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जा रहा है। यह मैच लखनऊ के स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मैच को जीतना चाहेगी ब्लकि इस मैच के साथ ही इस सीरीज को भी अपने नाम कर लेगी। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (पुराना नाम इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम) में खेला जाएगा।

गौरतलब है कि इस स्टेडियम में पहली बार अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है। इसके साथ ही यह स्टेडियम भारत का 22 वां स्टेडियम बन गया है। जिनमें टी20 मैच खेेले गए है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ​पहले मैच में महज 6 रन ही बनाए थे। यदि इस मैच में रोहित शर्मा 11 रन बना देते है। तो वे भारत की ओर से टी20 इंटरनेशनल मेचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे।


रोहित​ शर्ता इस मामले में विराट कोहली को पीछे छोड़ देंगे। विराट ने अब तक 62 टी-20 मैचों में 2102 रन बनाए हैं, जबकि रोहित के नाम 85 टी-20 मैचों में 2092 रन हैं।यदि टीम इंडिया इस मैच को जीत जाती है। तो वह सीरीज को भी अपने नाम कर लेगी। इसके साथ ही लागातार 7 सीरीज जीत जाएगी।

virat-and-rohit
virat and rohit

इस मामले में टीम इंडिया से पाकिस्तान आगे है। पाकिस्तान ने लगातार 11 टी20 सीरीज जीती है।पाकिस्तान इस समय आईसीसी की टी20 सीरीज की रैंकिंग में पहले पायदान पर है। पाकिस्तान ने 11 सीरीज लगातार जीती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here