सोशल मीडिया पर आपस में भिड़े रोहित और विराट, दोनों का झगड़ा आया सामने

विराट और रोहित को टीम इंडिया की दिल और जान माना जाता है ।हमने देखा है कि कैसे दोनों की जोड़ी विश्व क्रिकेट में हिट रही है । लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों को दोस्ती में दरार आ गई है । ख़बरों की माने तो भारतीय टीम के खिलाड़ियों को झगड़ा सामने आता जा रहा है।

0
110

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। विराट और रोहित को टीम इंडिया की दिल और जान माना जाता है ।हमने देखा है कि कैसे दोनों की जोड़ी विश्व क्रिकेट में हिट रही है । लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों को दोस्ती में दरार आ गई है । ख़बरों की माने तो भारतीय टीम के खिलाड़ियों को झगड़ा सामने आता जा रहा है।

टीम के कप्तान विराट कोहली की दुश्मन टेस्ट सीरीज हारने के बाद उन पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं । 2018 के एशिया कप के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित को बनाया गया है । आपको याद होगा कि रोहित को विराट कोहली ने टेस्ट टीम से बाहर रखा ता जिस वजह रोहित शर्मा विराट कोहली से नाराज चल रहे थे ।

अपने टि्वटर अकाउंट पर विराट कोहली को फॉलो कर रहे रोहित ने विराट कोहली को ही अनफॉलो करके बवाल खड़ कर दिया है । अब इस बात से जाहिर होता हुआ नजर आ रहे है कि टीम इंडिया के इन दोनों खिलाड़ियों में दरार उत्पन्न हो चुकी है ये भी ख़बर आई है कि जो खिलाड़ी धोन के पक्ष में रहते थे,

उन खिलाड़ियों को जानबूझकर टीम से बाहर खा जा रहा है । रोहित शर्मा एशिया कप 2018में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे और चाहेंगे कि उनकी टीम एशिया कप का खिताब जीत जाए।रोहित शर्मा एशिया कप का किताब जीत जाते हैं तो विराट कोहली के कप्तान को चुनौती पेश करेंगे।

ख़बरों की मानें तो कई खिलाड़ियों का कहना है कि भारतीय टीम में ये सब रवि शास्त्री की वजह से हो रहा है । रवि शस्त्री ने ड्रेसिंग रुम में गुटबाजी करके भारतीय टीम में सब कुछ खराब कर दिया है । इस संदर्भ में सभी लोगों का कहना है कि भारतीय टीम के इस मामले में बीसीसीआई ही सुलझा सकती है । बीसीसीआई बिना हस्तक्षेप किए इस मामले में कुछ नहीं कर सकती है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो यह भारतीय टीम के लिए अच्छा संकेत नहीं है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here