खुशकिस्मत निकले ऋषि कपूर, भारत लौटते ही संजय दत्त के साथ साइन की डील

0
25

बॉलीवुड के एक्टर ऋषि कपूर हाल ही में भारत लौटे है जी हां 11 महीने 11 दिन बाद आखिरकार ऋषि कपूर की वतन वापसी हो गई।पिछले साल से ही ऋषि न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे थे।वही भारत लौटते ही ऋषि कपूर को लेकर एक नई खबर सामने आई है जिसकी मानें तो ऋषि कपूर जल्द ही अगली फिल्म में नजर आएंगे।जी हां खास बात ये है इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी नजर आएंगे।

गौरतलब है कि दोनों पहले ही कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और अब फिर से दोनों एक साथ दिखने वाले हैं। संजय दत्त ने प्रस्थानम की प्रमोशनल इवेंट के दौरान इसका खुलासा भी किया था कि उनकी अगली फ़िल्म चिंटू सर के साथ होगी।खबरों की मानें तो संजय दत्त और ऋषि कपूर की इस फिल्म का नाम पंडित गली का अली होगा।

फिल्म को लेकर कुछ खास जानकारियां भी सामने आई है जिसकी माने तो संजय दत्त प्रोडक्शंस ने हबीब फैसल और निर्देशक मुदस्सर अजीज की फिल्मों साइन किया है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त, जो कि प्रस्थानम की सह-निर्माता हैं, उन्होंने खुलासा किया कि वो वर्जिन ट्री नामक एक कॉमेडी का निर्माण करेंगी जिसमें संजय वर्जिन बाबा की भूमिका में नजर आएंगे।  फिल्म का निर्देशन विज्ञापन फिल्म निर्माता सिद्धांत करेंगे। इसके अलावा वो एक पंजाबी कॉमेडी का भी निर्माण करेंगे जो अगले साल जनवरी में शुरू होगी और 55 दिनों में तीन शेड्यूल में शूट किया जाएगा।

फिल्म को लेकर इन दिनों स्टार्स काफी उत्साहित है।अब भारत आते ही ऋषि कपूर अपनी इस फिल्म में जुटने वाले है।जिसे लेकर तैयारियां शुरु हो चुकी है।वही संजय कपूर की फिल्म प्रस्थानम 20 सितंबर को रिलीज हो रही है जिसका ट्रेलर आ चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here