ऋषि कपूर का वायरल हुआ ट्वीट, एम.एस धोनी पड़ गए अकेले

0
47

बॉलीवुड के अभिनेता ऋषि कपूर इन​ दिनों विदेश में अपना इलाज करवा रहे हैं। विदेश में होने के बाद भी ऋषि कपूर ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अक्सर अपनी राय देते रहे है, ये उनकी आदत में शुमार हैं। हाल ही में ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। ऋषि कपूर का ये ताजा ट्वीट वर्ल्ड कप 2019 के लिए इंडियन क्रिकेट टीम से जो जुड़ा है। हाल ही में वर्ल्ड कप के लिए टीम की अनाउंसमेंट हुई है। इसके बाद अभिनेता ऋषि कपूर का ये ट्वीट आया है। जिसमें वो क्रिकेट प्लेयर्स प्लेयर्स की दाढ़ी को लेकर खिंचाई करते नजर आए। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर 15 प्लेयर्स की फोटो शेयर करते हुए सवाल पूछा कि, ‘हमारे अधिकांश क्रिकेट खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं?’ इतना ही नहीं ऋषि कपूर ने तस्वीर भी शेयर की ​हैं जसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जड़ेजा जैसे क्रिक्रेटर की फोटो शामिल हैं।

ऋषि कपूर ने आगे लिखा कि, ‘इस फोटो को रेफरेंस प्वॉइंट के रूप में न लें, लेकिन हमारे ज्यादातर क्रिकेट खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं? सभी सैमसन? (याद है उनके बालों में कितनी ताकत थी) निश्चित रूप से क्रिक्रेटर इसके बिना भी स्मार्ट और डैशिंग दिखते हैं। Just an observation!’

ऋषि कपूर ने क्रिकेटरों की तुलना प्राचीन इजराइली न्यायधीश सैमसन से की जिनके बालों में उनकी ताकत हैं। ऋषि कपूर को ये ट्वीट वायरल हो रहा है वहीं कुछ लोगों ने अभिनेता के ऑब्जरवेशन को ग्रेट कहा है।

कुछ यूजर बोलें कि सभी विराट कोहली के पदचिन्ह पर चल रहे हैं, वहीं एक ने लिखा कि, महेंद्र सिंह धोनी एक अकेले एक्सेंप्शन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here