भारत लौटे ऋषि कपूर, अब आलिया पूरा करेंगी बहु होने का फर्ज,ये है एक्ट्रेस की प्लानिंग

0
26

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में रहती है।फिल्म ब्रहास्त्र के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला अब कपल एक दूसरे के प्यार में पागल है वही दोनों अकसर अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियां लूटते रहते है।इसी के साथ हम बात कर रहे है आलिया भट्ट के रणबीर के साथ रिलेशन को लेकर एक खास खबर के बारे में।

दरअसल हाल ही में ऋषि कपूर अपने कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटे है।गौरतलब है कि ऋषि कपूर पिछले 1 साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे थे। कैंसर के इलाज के दौरान ऋषि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ ही साए की तरह रही हैं। वहीं कई बॉलीवुड सितारे भी उनसे मिलने गए थे। बीते दिनों ही वो इंडिया वापस आए हैं। इंडिया वापस आते ही ऋषि कपूर के करीबी और उनके परिवार वालों ने उनका जोरदार स्वागत किया है। लेकिन ये स्वागत अभी तक खत्म नहीं हुआ है।

जी हां आपको बता दें कि ऋषि जब घर आए तो उनके बच्चों ने वेलकम होम डेड भी कहा था, जिसकी तस्वीर नीतू कपूर ने भी शेयर की थी। हर कोई ऋषि कपूर से मिलने जा रहा है। इसके अलावा उनको डिनर औऱ लंच पर भी इन्वाइट कर रहा है।जिसके बाद अब आलिया भी ऋषि कपूर के लिए पार्टी ऑर्गनाइज करने वाली है।

बताया जा रहा है कि आलिया की इस स्पेशल पार्टी ऋषि कपूर का परिवार औऱ आलिया का परिवार और कुछ करीबी लोग रहेंगे। आलिया इन दिनों पार्टी की प्लानिंग करने में लगी है और वो जल्द ही अन्य कुछ खास सितारों तक इसका न्यौता भी पहुंचाने वाली है।पिछले दिनों ही खबर आई थी कि भारत लौटने के बाद ऋषि कपूर रणबीर और आलिया की शादी के बारे मे बात करने वाले है हालांकि अब फैंस इसका बेसब्री से इंतजार करने मे लगे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here