शम्मी कपूर की पुण्यतिथि पर भावुक हो गए ऋषि कपूर, चाचा के लिए कह दी ये बड़ी बात

0
77

आज बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता शम्मी कपूर की पुण्यतिथि हैं। 14 अगस्त 2011 को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने अपना एक चमकता सितारा खो दिया था। आज वो भले ही हमारे बीच नही है लेकिन उनको फिल्मों के जरिए उनको आज भी याद किया जाता है। शम्मी कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। शम्मी कपूर की दमदार एक्टिंग और फिल्मों को लेकर उनका जुनून आज भी लोगों को याद आता है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शम्मी कपूर जैसा दूसरा एक्टर कभी नहीं आया। शम्मी कपूर की पुण्यतिथि पर शम्मी के भतीजे और बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने उन्हें याद किया है और बताया की उन जैसा कोई स्टार कभी नहीं होगा।

ऋषि कपूर ने शम्मी कपूर का फोटो शेयर करते हुए बताया कि, उनके जैसा दूसरा स्टार आया ही नहीं। ऋषि कपूर ने लिखा कि, ‘Remembering Shammi Kapoor. Left us 14th August 2011. Never a star like him!’

शम्मी कपूर ने साल 1948 में सिनेमा की दुनिया में एक जूनियर आर्टिस्ट के रूप में कदम रखा था। इसके बाद से वो एक से एक शानदार फिल्मों में काम कर चुके है जिसमे, तुमसा नहीं देखा, दिल देकर देखो, सिंगापुर, जंगली, कॉलेज गर्ल, प्रोफेसर, चाइना टाउन जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। बताते चलें की शम्मी कपूर, पृथ्वी राज कपूर के बेटे और राज कपूर, शशि कपूर के भाई थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here