ऋषभ पंत ने दोस्ती की मिसाल की कायम, शुभमन गिल के लिए किया यह काम

0
131

जयपुर। भारतीय क्रिकेट में पंत आज एक बड़ा नाम बन गए है। भले ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल नही किया गया हो पर उन्होनें टेस्ट सीरीज के दौरान इस तरह का प्रदर्शन किया है वो काबिले तारिफ है। पंत को चाहने वाले कह रह रहे है कि उन्हें वनडे सीरीज में शामिल किया जाना चाहिए।

यहां आपको बता दें कि पंत ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश वापस आ चुके है और इस समय अपना पुरा समय अपने परिवार के साथ बिता रहे है। इसके अलावा उन्होनें अपने दोस्त शुभमन गिल के लिए एक ऐसा काम किया है जो दिल जीतने वाला है। यहां आपको बता दें कि शुभमन गिल भी भारतीय टीम में एंट्री करने को तैयार है।

गौरतलब है कि ऋषभ पंत और शुभमन गिल दोस्त की तरह हैं और हाल के समय में घरेलू क्रिकेट में शुभमन गिल ने जिस तरह का परफॉर्मेंस दिया है इससे कहा जा रहा है जल्द ही उन्हें भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल सकता है। शुभमन गिल के लिए उन्होनें अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें सपोर्ट करने की सिफारिश की है। इसके अलावा उन्होनें अपने प्रशंसकों से शुभमन गिल को सपोर्ट करने के लिए कहा।

इस समय शुभमन गिल घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। शुभमन ने अबतक 9 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं जिसमें उन्होनें 77.78 की औसत के साथ 1089 रन बना लिए हैं। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शुभमन गिल ने 3 शतक और 7 अर्धशतक जमाने में सफल हो चुके हैं। शुभमन लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here