IND VS WI- 32.6 ओवर में ऋषभ पंत को आया गुस्सा, कुलदीप से कहा गेंद डालना भूल गया क्या

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार से शुरु हुआ है। बता दें की यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। गौरतलब है कि भारत पहला मैच पारी और 272 रनों से जीतकर सीरीज में बढ़त बनाए हुए हैं।

0
41

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार से शुरु हुआ है। बता दें की यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। गौरतलब है कि भारत पहला मैच पारी और 272 रनों से जीतकर सीरीज में बढ़त बनाए हुए हैं।

बता दें की दूसरे टेस्ट मैच वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की है । पहले दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज 7 विकेट खोकर 295 रन रहा है । लेकिन इससे पहले मैच में ऋषभ पंत कुलदीप यादव पर गुस्सा हो गए थे वो भी धोनी की शैली में।

दरअसल मैच में लंच तक तीन विकेट गिरने के बाद एक मजेदार वाकया देखने को मिला । बता दें मैच में लंच के बाद कुलदीप यादव  पारी का 33 वां ओवर डाल रहे थे। इस ओवर की अंतिम गेंद पर विकेटकीपर ऋषभ पंत ने एमएस धोनी की याद दिला दी ।

ऋषभ पंत ने से 32.6 ओवर में गेंद डालने के साथ ही ये कहा कि गेंद डालना भूल गया क्या। गुगली गेंद डाल भाई, गुगली गेंद का इस्तेमाल कर। वैसे हमने कई दफा धोनी को विकेट के पीछ से गेंदबाज और फील्डर को इस तरह से कहते सुना है ।

इन सब बातों के बाद यह अंदाजा लगाया जा  सकता है कि धोनी को ऋषभ पंत की तरह ढलने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। गौरतलब है कि  वेस्टइंडीज के खिलाफ  दो वनडे मैचों के लिए जो टीम का ऐलान हाल ही में किया गया है उसमें धोनी के साथ  ऋषभ पंत भी शामिल हैं । पर देखना होगी की धोनी के रहते पंत को कितना मौका मिलता है ।

क्या  ऋषभ पंत भी धोनी की तरह एक बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज बन सकते हैं कमेंट करके जरूर बताएँ 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here