फिलहाल संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी , दोस्त ने किया खुलासा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। बीते दिन यानि 7 जुलाई को ही महेंद्र सिंह धोनी ने अपना 39 वां जन्मदिन मनाया है और वह लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं ।उनके भविष्य पर संशय है। इसी बीच धोनी के बचपन के दोस्त और मैनेजर मिहिर दिवाकर ने धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की हो रही है वापसी, भारतीय खिलाड़ी कब लौटेंगे मैदान पर

उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि धोनी फिलहाल रिटायरमेंट के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं । मैनेजर ने यह भी बताया है कि वे आईपीएल के लिए फिर से तैयारी करेंगे। बता दें कि धोनी वनडे विश्व कप के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं , वह आईपीएल के जरिए मैदान पर लौटने वाले थे पर कोरोना वायरस के चलते लीग अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गई।

सौरव गांगुली के पांच बड़े फैसले, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट में लाया बड़ा बदलाव

इस तरह धोनी की वापसी को भी झटका लगा । मिहिर ने बताया है कि धोनी आईपीएल खेलने के लिए बेताब हैं और इसलिए वे खूब मेहनत और ट्रेनिंग इस लॉक डाउन में भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि – वह आईपीएल खेलने के लिए दृढ़ हैं। उन्होंने इसको लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है ।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले कैरेबियाई कप्तान जेसन होल्डर ने दिया बड़ा बयान, कहा कुछ ऐसा

अगर आपको याद हो तो सब लॉकडाउन से एक महीने पहले वह चेन्नई में थे उन्होंने अपने फॉर्महाउस में अपनी फिटनेस को बनाए रखा है और लॉकडाउन हटने के बाद अभ्यास शुरु करेंगे। अब सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि स्थिति कितनी जल्दी सामान्य हो जाती है। बता दें कि अगर आईपीएल का आयोजन होता है तो महेंद्र सिंह धोनी का जलवा देखने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here