रिकी पोंटिंग ने कहा कोहली नहीं इस खिलाड़ी की वजह से इंडिया जीतेगी वनडे सीरीज

0
67

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और ऑस्ट्रेलिया को सिडनी के ग्राउंड में पहले वनडे मैच में भिड़ने वाले हैं। जहां भारत के टेस्ट सीरीज जीत कर हौसले बुलंद हैं। वहीं दूसरी ओर चौतरफा आलोचना की बीच ऑस्ट्रेलिया का मैच जीतने को लेकर दबाव रहेगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम अपने ख़तरनाक खिलाड़ियों के साथ उतरना चाहेगी।  वैसे वनडे सीरीज में भारत ने जसप्रीत बुमराह को आराम दिया है, इसलिए इस गेंदबाज़ की कमी खल सकती है। वहीं रोहित शर्मा से काफी ज्यादा उम्मीद की जा रही है क्योंकि वह अपनी टीम को जीत दिलाने का पूरा माद्दा रखते हैं। मैच से पहले रिकी पोंटिंग ने भी रोहित शर्मा की काफी तारीफ की है और उन्हें मैच जिताऊ खिलाडी़ करार दिया है ।

 रिकी पोंटिग ने कहा कि रोहित शर्मा बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं मुझे उनकी शैली बहुत पसंद है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय टीम यदि वनडे सीरीज जीत सकती है तो रोहित शर्मा का भरपूर योगदान होगा। क्योंकि रोहित के खिलाफ रणनीति बना पाना ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों के लिए आसान नहीं होगा ।

 वैसे रोहित इस सीरीज में अपनी टीम की जीत दिलाने के साथ ही एक बड़ा रिकॉर्ड भी अफने नाम कर सकते हैं।दरअसल रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के विव रिचर्ड्स के नाम ऑस्ट्रेलिया की धरती पर तीन-तीन शतक हैं, लेकिन अब रोहित यहां इस रिकॉर्ड को धवस्त कर सकते हैं। बता दें की रोहित शर्मा ने 16 वनडे में ये उपलब्धि हासिल की। वह रिचर्ड्स ने 40 मैचों में तीन शतक लगाए हैं, देखने होगी कि  पहले ही वनडे मैच में रोहित कैसी बल्लेबाजी करके दिखाते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here