नाभि दिखाने की फरमाइश पर रिचा चड्ढा ने ऐसे दिया जवाब

0
48

बॉलीवुड में इस समय हर प्रकार से महिलाओं के लिए आवाज उठाई जा रही है इस वाकये को लेकर ना सिर्फ महिलाएं अपनी सुरक्षा के लिए आगे आई है बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता भी उनका इतना ही साथ दे रहे है हम बात कर रहे है ऋचा चड्डा की

बॉलीवुड में फुकरे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ऋचा चड्डा ने बॉलीवुड में अपना खुब नाम रोशन किया है वही हर साल अपनी किसी ना किसी फिल्म को लेकर ऋचा लाइमलाइट में आती ही रहती है हाल ही में ऋचा ने महिलाओं को लेकर ना सिर्फ आवाज उठाई बल्कि अपनी आपबीती भी सुनाई।

जी हां ऋचा ने  एक मीडिया हाउस से बातचीत में महिलाओं के रोल और निर्माताओं के महिलाओं के प्रति नजरिये को लेकर भी अपनी बात रखी।जिसके दौरान ऋचा ने कहा-  ”शोषण हर जगह होता है। बॉलीवुड भी समाज का ही हिस्सा है। यह केवल महिलाओं की बात नहीं है बल्कि एक सामाजिक समस्या है। इसमें देश के नेताओं का भी हाथ होता है। यदि किसी का रेप होता है तो समाज पीड़िता पर ही अंगुली दिखाती है। यदि कोई आवाज भी उठाता है तो अंत क्या होता है यह बात भी सभी जानते हैं।”

अपनी बात को आगे लेकर जाती हुई ऋचा ने कहा-  ”एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान मैंने हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई थी। तभी मुझसे कहा गया था कि आपकी नाभि नहीं दिख रही है। क्या आप अपना पैंट थोड़ा नीचे कर सकती हैं। मैंने जवाब में कहा कि यह हाई वेस्ट पैंट है और इसमें नाभि नहीं दिखेगी। मैंने एक मार्कर लिया और कहा कि मैं इससे नाभि अपने माथे और गाल पर बना लेती हूं।”

इसी के साथ बता दें ऋचा इस समय शकीला की बायोपिक  में काम कर रही है जो कि एक पोर्न स्टार थी।फिल्म की शूटिंग शुरु हुई काफी समय हो चुका है ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी ऋचा इस फिलम के साथ शकीला की जिंदगी के महत्वपूर्ण पहलूओं को उजागर करने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here