रेनॉल्ट के इस कार को नहीं खरीद पछताएंगे आप, अगले महीने होने जा रही है महंगी

0
176

जयपुर। देश की पॉपुलर कार मेकर कंपनियों में से एक रेनॉल्ट इंडिया ने घोषणा की है कि वह अपनी एंट्री लेवल कार क्विड रेंज की कीमतों में 3 फीसदी की बढ़ोतरी करने जा रही है। ये कीमते अगले महीने यानी 1 अप्रैल 2019 से लागू होने जा रही है। क्विड रेंज के अलावा कंपनी अपनी कई और कारों के कीमतों में इजाफा करने जा रही है। इन वाहनों के कीमतों में बढ़ोतरी का मुख्य कारण बढ़ते इनपुट लागतों को बताया जा रहा है।

बता दें कि इस समय बाजार में रेनॉल्ट क्विड दो इंजन ऑप्शन के साथ बेची जा रही है जिसमें 0.8-लीटर और 1.0 लीटर स्मार्ट कंट्रोल एफिशिएंसी पावर्ट्रेन शामिल है। ये इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध है।

भारतीय बाजार में यह कार रेनो इंडिया के लिए सबसे ज्यादा पसंद की जानी कार रही है जो अब तक 2,75,000 से ज्यादा यूनिट्स बेची जा चुकी है। रेनो क्विड के नए वेरिएंट को हाल ही में लॉन्च किया गया है जिसमें कई सेगमेंट-फर्ट्स फीचर्स और एक नया 17.64 सीसी टच स्क्रीन मिडियाएनएवी इवोल्यूशन शामिल किया है। इस कार में कई सुरक्षा फीचर्स दिए गए है इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, ड्राइवर एयरबैग और ड्राइवर और को ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड एलर्ट सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए है।

रेनॉल्ट के इस एंट्री लेवल छोटी कार में नया 17.64 सेंटीमीटर का टचस्क्रीन मिडियाएनएभी सिस्टम के साथ कैपेसिटिव टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है जो कि एड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। इस टचस्क्रीन पुश टू टॉक बटन दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here