रेनॉल्ट ने की SUEZ के साथ इलेक्ट्रिक ट्रक प्रदान करने की साझेदारी

0

नई दिल्ली:रेनॉट ट्रक्स ने अपशिष्ट संग्रह के लिए इलेक्ट्रिक ट्रकों का उपयोग करने के लिए SUEZ के साथ हाथ मिलाया ।पहला रेनॉल्ट ट्रक डी वाइड जेडई मॉडल (26 टन), जो पूरी तरह से शून्य-उत्सर्जन मॉडल है, जिसका उपयोग पेरिस क्षेत्र में अपशिष्ट संग्रह के लिए किया जाएगा, कंपनी ने एक विज्ञप्ति में दावा किया है। रेनॉल्ट का शून्य उत्सर्जन ट्रक कैल्वैडोस विभाग (फ्रांस) में ब्लेनविले-सुर-ओर्ने में ऑटोमेकर के संयंत्र में निर्मित है।

Renault Trucks and SUEZ Middle E... | Plant & Equipmentजैसा कि कंपनी का दावा है, यह जुलाई 2020 में पेरिस क्षेत्र के कई SUEZ के कचरा संग्रह अनुबंधों पर परिचालन शुरू करेगा।इस पर टिप्पणी करते हुए, रेनॉल्ट ट्रक्स फ्रांस में अल्टरनेटिव एनर्जीज़ के निदेशक ओलिवियर मेट्ज़गर ने कहा, “यह मॉडल SUEZ और रेनॉल्ट ट्रक्स के बीच एक सच्ची साझेदारी का उत्पाद है। हम इस तरह के 100% इलेक्ट्रिक समाधान विकसित करने के लिए, फ्रांस में एक पर्यावरण व्यवसाय नेता SUEZ के साथ लंबे समय से काम कर रहे हैं।

SUEZ Middle East Recycling buys three 6×4 Renault K trucksविश्वास का हमारा रिश्ता रणनीतिक परियोजनाओं को विकसित करने के लिए महत्वपूर्ण है। ”जैसा कि कंपनी का दावा है, कचरा ट्रकों में कई स्टार्ट-स्टॉप उपयोग चक्र हैं। यह ईंधन की खपत को बढ़ाता है और इसका मतलब है कि वाहन का ब्रेकिंग सिस्टम निरंतर उपयोग में है। इलेक्ट्रिक वाहन इन दोनों मुद्दों का समाधान प्रस्तुत करते हैं।

Facilities Management Renault trucks for waste collection News ...यह अगली पीढ़ी का कचरा ट्रक उपयोग के दौरान किसी भी प्रदूषक या CO2 का उत्सर्जन किए बिना शहरी क्षेत्रों में एक संग्रह सेवा प्रदान करने का दावा किया गया है। इसी समय, उनके अंदरूनी भाग शांत हो जाएंगे, क्योंकि वाहन में प्रवेश करने वाले कचरे को कम करने के लिए विशेष ध्यान दिया गया है, कंपनी का दावा है।अब देखना यह है की आने वाले समय में यह योजना कितनी कारगर साबित होती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here