शाहरुख खान के सिर से छिन गया बादशाह का ताज, ये एक्टर बना नया किंग!

0
101

आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान के सितारे काफी गर्दिशों में चल रहे है।  वहीं बता दें कि अपने समय में कई हिट फिल्म देने वाले स्टार साल 2018 में एक फिल्म को लेकर तरसते रहे थे। आपको बता दें कि पिछले साल शाहरूख खान की दो फिल्में जब हैरी मेट सेजल रिलीज हुई थी। बताना चाहेंगे कि शाहरूख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल से लोगों को काफी उम्मीदें थी। इसकी एक ही वजह थी कि रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले इम्तियाज अली और शाहरूख खान एक साथ पहली बार पर्दे पर आने वाले थे लेकिन इस फिल्म की कमजोर कहानी की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई।

आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर इतना बुरा हाल हुआ कि इतनी बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद भी फिल्म ने सिर्फ 70 करोड़ की ही कमाई की थी। वहीं इस फिल्म से उभरने के लिए आनंद एल राय ने दूसरी फिल्म जीरो को प्रोड्यूस किया। बता दें कि इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थी लेकिन ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

आपको बता दें कि यह फिल्म 200 करोड़ के बजट में बनी और इसके साथ ही बड़े नाम के सुपरस्टार शाहरूख खान के होने के बाद भी यह फिल्म इस बार 100 करोड़ कमाने के लिए भी संधर्ष कर रही है। लेकिन इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो जाने से शाहरूख खान की बादशाहत अब धीरे धीरे खत्म होती जा रही है।

आपको बता दें कि शाहरूख खान ने किंग का ताज अपने नाम करने के लिए काफी ममेहनत करते थे। एक तरफ जहां रणबीर कपूर संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद अपनी दावेदारी पेश की है वहीं फिल्म में शाहिद कपूर भी अपनी एक्टिंग से इंप्रेस करने वाले भी पीछे नहीं रहे थे।

लेकिन पिछले साल में इन सभी को पीछे छोड़ते हुए इन दिनों रणवीर सिंह ने बॉलीवुड का ताज अपने नाम कर लिया है। आपको बता दें कि ऐसा इसीलिए है कि बॉक्स ऑफिस पर रणवीर और शाहरूख खान की दो बार टक्कर हो चुकी है और इस टक्कर में दोंनो ही बार में रणवीर सिंह ने शाहरूख को बुरी तरह से पछाड़ दिया है और रणवीर ने ही इस जीत को हासिल किया है।

आपको बता दें कि पहली बार इन दोनों ही स्टार्स की टक्कर बाजीराव मस्तानी और दिलवाले के समय में देखी गई थी जिसमें रणवीर सिंह ने पिछडने के बाद जबरदस्त वापसी की और शाहरूख खाने को पीछे छोड़ दिया था। वहीं दूसरी बार भी शाहरूख खान की फिल्म रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा जीरो को पीछे छोड़ने में कामयाब रही। आपको बता दें कि फिल्म सिंबा की तीन दिनों की ही कमाई से ये अंदाजा लगा लिया गया था कि कि बॉक्स ऑफिस का असली किंग कौन होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here