जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकास कार्यों के लिए रिलायंस एक विशेष टीम बनाएगी : मुकेश अंबानी

0
86

जयपुर। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सोमवार को कहा है कि वह जम्मू कश्मीर और लद्दाख में विकास कार्यों के लिए अपनी कंपनी में एक विशेष कार्यबल का गठन करेंगे.

आपको बता दें कि रिलायंस की 42  वार्षिक आम सभा को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने इस बात पर जोर देते हुए कहा है कि वह आने वाले समय में भारत सरकार की 2 केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर और लद्दाख में विकास के कार्यों के लिए काम करेंगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू कश्मीर और लद्दाख के विकास कार्यों के लिए की गई अपील को ध्यान में रखते हुए उस वह उसके विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं.

वहीं इसके अलावा उन्होंने आगे यह भी कहा कि रिलायंस इसके लिए एक विशेष कार्यबल का गठन करेगा और आने वाले महीनों में जम्मू कश्मीर और लद्दाख के लिए कई नई घोषणाएं भी करी जाएंगी.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आपको बता दें कि 8 अगस्त को ही राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा था कि उद्योग जगत से जम्मू कश्मीर और लद्दाख क्षेत्र के विकास के लिए आगे आने का उन्होंने आव्हान किया तभी जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा प्रदान करने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को प्रभावित करने के बाद नरेंद्र मोदी ने इस मुद्दे पर राष्ट्र के नाम एक संबोधन दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here