Reliance JioGigaFiber अब हुआ और भी सस्ता 2,500 रुपये में मिलेगा नया कनेक्शन..

0
403

जयपुर। रिलायंस जिओ ने अपनी जियो गीगाफाइबर सर्विस के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। अब यूसर्ज नया कनेक्शन केवल 2500 रूपये में ले सकते हैं। इस प्लान को लॉन्च करने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि रिलायंस अपने ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा, JioGigaFiber को व्यावसायिक रूप से लॉन्च करने पर काम कर रहा है। कंपनी ने पिछले साल अगस्त में वार्षिक रिलायंस एजीएम के दौरान देश के लिए इस सेवा का खुलासा किया था। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस उन यूजर्स के लिए ज्यादा किफायती प्लान पेश कर रही है, जो JioGigaFiber में रुचि रखते हैं। आपको बता दे दें की कुछ उपयोगकर्ताओं को अभी भी आवश्यक उपकरणों के लिए 4,500 रुपये की सुरक्षा राशि का भुगतान करना होगा।
Reliance JioGigaFiber पहले से ही भारत के महानगरों में चुनिंदा क्षेत्रों में परीक्षण के आधार पर उपलब्ध करा दिया है। रिलायंस JioGigaFiber सर्विस के बुनियादी ढांचे और परीक्षणों के साथ कनेक्टिविटी क्वालिटी के प्रदर्शन का परीक्षण कर रहा है। कंम्पनी के इस ​सीमित परीक्षण के बाद माना जा रहा है कि कंम्पनी अब अस सर्विस को व्यापक रूप से सभी नगरों में लॉन्च करने वाली है।
रिलायंस के इस ​नये प्लान के मुताबिक Reliance JioGigaFiber कनेक्शन के लिए
यूर्जस को 2,500 रुपये सिक्योरिटी चार्ज के रूप में जमा कराने होगें । 2,500 रुपये की जमा राशि टिंकरिंग और एक्सपेरिमेंट का हिस्सा है, ताकि अधिकतम उपयोगकर्ताओं के लिए साइन अप करना आसान हो। यह शुरुआती एंट्री-लेवल प्लान से 2,000 रुपये कम है, जो अधिक संभावित ग्राहकों को आकर्षित करता है। यह एंट्री-लेवल प्लान एक इंटरनेट राउटर पेश करेगा जिसमें सिंगल बैंड की सुविधा होगी।   यह प्लान प्रति महिने लोकल और एसटीडी कॉल वॉयस सेवाओं के साथ 1,100GB डेटा भी प्रदान करता है। वहीं एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि रिलायंस जियो आने वाले हफ्तों में देश भर में सेवा शुरू करने की योजना बना रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here