रिलायंस जिओ टीवी में एड हुआ डार्क मोड फीचर, ऐसे करेगा काम

0
236

जयपुर। भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने अपने लोकप्रिय ऐप जिओ टीवी में एक और नया फीचर जोडा है। जिसे डार्क मोड फीचर कहते हैं। इससे पहले कंपनी ने अपने ऐप में में एंड्राइड यूजर्स के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर मोड को एड़ किया था। इस ऐप का नया वर्जन नंबर JioTV v5.8.0 है। इस अपडेट के साथ ही ऐप में यूजर्स को डार्क मोड सपोर्ट की सुविधा मिलेगी। ये फीचर फेसबुक, वाट्सऐप, इंस्टाग्राम जैसे ऐप में पहले ही आ चुका है।
अगर आप इस फीचर का फायदा उठाने चाहतें हैं ​तो पहले आप Reliance Jio TV को Google Play Store से इसे डाउनलोड कर लें। डाउनलोड करने के बाद Jio TV ऐप की सेटिंग्स में जाएं, जहां आपको डार्क मोड सपोर्ट का ऑप्शन मिलेगा, उसे ऑन करते ही आपके Jio TV ऐप का बैकग्राउंड व्हाइट से ग्रे हो जाएगा। और आपका डार्क मोड फीचर चालू हो जायेगा। अगर आपके पास जिओ टीवी ऐप पहले से ही है तो इसे फिर से डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है आप ऐप को ओपन कर ​सीधे सेटिंग में जाकर इस फीचर को स्टार्ट कर सकतें हैं।

इसके अलावा अतिरिक्त जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जिओ ने हाल ही में अपनी वार्षिक बैठक की है जिसमें कंपनी ने Jio Fibre की घोषणा के साथ ही Jio Forever Annual Plans की भी घोषणा की थी जिसमें कंपनी द्वारा फ्री 4K या HD टीवी के साथ 4K सेट-टॉप बॉक्स फ्री उपलब्ध कराया जा रहा है। जो कि Jio Fiber Welcome offer के अंतर्गत मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here