रिलायंस जियो का धमाकेदार ऑफर, जानिए क्या है इस नए प्लान में

0

देश में छाई मंदी को लेकर टेलिकॉम कंपनियों ने भी अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। अब रिचार्ज कराने के लिए कस्टूबंर को ज्यादा पैसे चुकाने पड़ेंगे। हम आपको 500 रुपये तक के प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। कुछ प्लान्स में यूजर्स को वैलिडिटी का फायदा मिलता है, कुछ प्लान केवल टॉकटाइम देने वाले हैं तो 500 रुपये से कम कीमत वाले प्लान्स के बारे में जानते हैं।

444 रुपये वाले रिलायंस जियो प्लान के साथ यूजर को कुल 112 जीबी डेटा मिलता है। इसका अर्थ है कि रोजोना दो जीबी हाई स्पीड डेटा दिया जाता है। अनलिमिटे़ड जियो से जियो कॉल दी गई है। रिलायसं जियो के अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए 2000 मिनिट्स दिए गए हैं। इसके साथ ही 100 एसएमएस दिए गए हैं। इस प्लान के साथ जियो ऐप्स जैसे जियो टीवी आदि एक्सेस देता इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है।

इससे पहले रिलायंस जियो फोन के नए वर्जन ने बाजार में जबरदस्त खरीददारी देखने को मिली थी। जियो फोन -2 को कंपनी ने सस्ते में ग्राहकों के बीच उतारा था। देश में जियो फोन के अपग्रेड वर्जन जियो फोन-2 की कीमत 2999 रुपये रखी है। जियो की वेबसाइट पर Jio.com पर इस फोन को लिस्ट किया गया। दरअसल, साल 2018 के दौरान जियो फोन-2 को लॉन्च किया गया था।  ऐसे ही कई प्लान बाजार में धमाका मचाए हुए हैं लेकिन कंपनियों को ग्राहक भी अब ज्यादा पैसे देने को मजबूर है। सबसे ज्यादा असर ग्राहकों पर देखने को मिल रहा है। पहले ही हर चीज के मार्केट में दाम बढ़ हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here