जियो का नया कीबोर्ड फोन 15 अगस्त को लॉन्च होने वाला है

जियो फोन का दूसरा संस्करण जियोफोन 2 एक क्वेर्टी कीपैड फोन के रूप में 15 अगस्त को आ रहा है। जियो की तरफ से स्वतंत्रता दिवस पर इसे लॉन्च किया जाएगा।

0
142

जयपुर। इस समय केवल एक ही दूरसंचार कंपनी भारतीय बाजार में सिर उठाए शान से खड़ी है। जी हां, दोस्तों हम रिलायंस जियो की बात कर रहे हैं। गौरतलब है कि बात चाहे 4जी इंटरनेट सेवा के सस्ते पैक की हो, या फिर जियोफोन के रूप में सस्ते 4जी मोबाइल फोन की हो, रिलायंस समूह ने सदैव ही मध्यमवर्गीय लोगों को ऊंचे ख्वाब दिखाकर उन्हें सच भी करके दिखाया है। इसी कड़ी में जियो ने कुछ समय पहले जियोफोन लॉन्च किया था।

सस्ते फीचर फोन के रूप में लोकप्रिय हो चुके जियोफोन का अब अगला उन्नत संस्करण आने वाला है। दरअसल जियो ने आजादी दिवस के मौके पर 15 अगस्त 2018 को जियोफोन 2 लॉन्च करने की घोषणा की है। बता दे कि यह पूरी तरह से कीबोर्ड फोन होगा। जी हां, इसे देखकर आपको ब्लैकबेरी क्वेर्टी कीबोर्ड फोन की याद आ जाएगी।

जियोफोन 2 उन लोगों के लिए परफेक्ट होगा, जिन्हें कीबोर्ड की बहुत ज्यादा जरूरत पड़ती है। अक्सर छोटे कारोबारियों के लिए ऐसा ही फोन चाहिए होता है। बता दे कि जियोफोन की तरह ही इसमें भी कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिन लोगो को टच स्क्रीन से शिकायत रहती है, उनके लिए यह कीबोर्ड फोन काफी सही सौदा है।

वही अगर आप बैटरी बैकअप से चिंतित रहते है तो जियोफोन 2 आपकी सारी शिकायतें दूर कर देगा। इस मोबाइल की खड़ी स्क्रीन आपके लिए एक अलग ही अनुभव होगा। फीचर्स की बात करे तो 2 मेगापिक्सल रियर और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। वही 2000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। इसमें आप दो सिम कार्ड लगा सकेंगे। 15 अगस्तत से यह जियोफोन आपको ऑनलाइन और बाजार में 2,999 में मिलने लग जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here