Reliance AGM 2019: जियो फोन 3 को आज लाँच किया जा सकता है

Reliance AGM 2019 इवेंट आज है इसमें कंपनी के द्वारा कंई सर्विस से पर्दा उठाया जा सकता हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की आज 42 वीं सालाना बैठक हैं।

0
270

Reliance AGM 2019 इवेंट आज है इसमें कंपनी के द्वारा कंई सर्विस से पर्दा उठाया जा सकता हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की आज 42 वीं सालाना बैठक हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी के द्वारा आज जियो फोन 3 को पेश किया जा सकता हैं। कई खबरों में कहा जा रहा है कि स्मार्ट फीचर फोन जियो फोन 3 को आज लाँच किया जा सकता हैं। इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन को लेकर अभी पूरी जानकारी सामने नही आयी है पर इस फोन के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन को आज पेश किया जा सकता है इसके साथ ही कंपनी की तरफ कई नए आफर भी पेश किया जा सकता है। इसमें आपको कई फायदे देखने को मिलेगे। अब इंतजार करना होगा कि इसको लाँच किया जाता है या फिर नही किया जाता हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि जियो कि सालाना बैठक 2017 में जियो का पहला फोन पेश किया गया था जिसको पूरे भारत में जियो फोन के नाम से जाना गया था जिसके बाद कंपनी ने 2018 की बैठक में जियो फोन 2 को पेश किया गया था। लोगो ने इस फोन को खूब खरीदा था।

अब उम्मीद की जा रही है कि कंपनी की तरफ से जियो फोन 3 को लाँच किया जा सकता है आज कि बैठक में आज यानी कि 12 अगस्त की बैठक में इस फोन की कीमत को लेकर अभी कोई खबर सामने नही आयी है इस फोन के साथ कंपनी कई आफर्स भी ला सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here