फिर बदली मेड इन चाइना की रिलीज डेट, अब दीवाली पर धमाका करेंगी फिल्म

0
40

बॉलीवुड में फिल्मों की रिलीज डेट बदलना आजकल के दौर में एक मामूली बात हो जाती है।कभी प्रोड्क्शन पूरा ना होने की वजह से तो वही कभी क्लैश की वजह से फिल्मों की रिलीजिंग को टाल दिया जाता है।अब इसी के साथ एक और फिल्म है जिसे लेकर जिसकी रिलीजिंग बदलने की कयास लगाए जा रहे है।

जी हां आपको बातना चाहेगे कि ये फिल्म राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना है। पिछले काफी वक्त से इस फिल्म की चर्चा हो रही है। वहीं अब खबर है रिलीज डेट को लेकर एक बार फिर बदलाव किया है। फिल्म मेकर्स ने इस साल दिवाली पर फिल्म को रिलीज करने का प्लान बनाया है।

खैर ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी फिल्म की रिलीजिंग को कई बार बदला गया है जिसमें फिल्म को इससे पहले 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन अक्षय कुमार की मिशन मंगल और बटला हाउस के चलते इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया। जिसके बाद मेकर्स ने 30 अगस्त को रिलीज का ऐलान किया।

जिसे अब बदलकर दिवाली पर रिलीज करने का फैसला लिया। 3 महीने पहले इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी। सोशल मीडिया पर रैपअप पार्टी की तस्वीरें सामने आई थी। खैर सिर्फ ये ही नहीं बल्कि इस मौके पर कई फिल्में रिलीज होने जा रही है जो कि खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 और तापसी-भूमि की सांड की आंख ये फिल्में भी दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी।

फिल्म की कहानी की बात करें तो राजकुमार गुजरात के एक बिजनेसमैन के रोल में होंगे। तो वहीं मौनी उनकी वाइफ के रोल में होंगी।  फिल्म दिखाया जाएगा कि कैसे मेहनत करके रघु सक्सेसफुल होता और इसमें रुक्मिनी कैसे उसका साथ देती है।इस फिल्म को अहमदाबाद में शूट किया गया है।खैर अब देखते है फिल्म को दर्शक किस प्रकार रिस्पॉन्स करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here