Virat Kohli और Rohit Sharma के बीच रिश्ते सामान्य नहीं? फिर सामने आई दरार

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय क्रिकेट टीम में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। हाल ही के घटनाक्रम से यह भी साफ होने लगा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हैं और दोनों के बीच दरार आ चुकी है।

AUS vs IND: Ishant Sharma ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर , Rohit Sharma पर इस दिन होगा फैसला

विराट और रोहित के बीच सब कुछ अच्छा नहीं होने की बात के संकेत हाल ही में भारतीय कप्तान के बयान से मिले । विराट कोहली ने रोहित शर्मा की फिटनेस विवाद पर बहुत अजीब बयान दिया है विराट कोहली ने रोहित शर्मा की ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गैरमौजूदगी को लेकर कहा, उनकी चोट को लेकर भ्रम की स्थिति है।

World Test Championship के प्वाइंट्स टेबल में बदलाव पर भड़के कप्तान Virat Kohli, जानिए क्या कुछ कहा

मेरे पास सूचना नहीं है , मुझे नहीं पता है कि बाकी टीम के साथ रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्यों नहीं है। गौर करने वाली बात है कि रोहित शर्मा को चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे की टीम में शामिल नहीं किया गया था लेकिन जब वह आईपीएल के आखिरी मैचों में वो खेलते हुए नजर आए तो उनकी चोट पर सवाल भी खड़ा हो गया।

AUS vs IND, 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, दोनों टीमों की प्लेइंग XI देखें यहां

बता दें कि रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे की वनडे और टी 20 टीम से बाहर रखा गया है और अब भी यह साफ नहीं है कि वह टेस्ट टीम का हिस्सा बनेंगे या नहीं । बीसीसीआई की दी जानकारी की माने रोहित शर्मा फिलहाल राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में हैं जहां अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को रोहित शर्मा की चोट की जानकारी नहीं होने की बात यह साफ करती है कि दोनों के बीच पारदर्शिता की कमी रही है। टीम के किसी खिलाड़ी की चोट की सही जानकारी टीम के कप्तान के पास नहीं होने की बात हर किसी को हैरान करती है। भारतीय क्रिकेट में रोहित शर्मा को लेकर चल रहे इस ड्रामे से सीधे तौर पर टीम इंडिया को नुकसान होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here